Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशजौनपुर

आनलाइन क्‍लास में दो छात्रों ने शेयर किया अश्‍लील वीडियो, छात्र निलंबित

जौनपुर। पूर्वांचल विवि जौनपुर में एमबीए के आनलाइन क्‍लास में दो छात्रों ने अश्‍लील वीडियो शेयर कर दिया तो विवि परिसर में हड़कंप मच गया। जानकारी होने के बाद आनन फानन इस बाबत अनुशासनहीनता को लेकर विश्वविद्यालय ने दोनोंं ही छात्रों को निलंबित कर दिया। आनलाइन क्लास के दौरान वीडियो पोस्ट करने पर एमबीए के दो छात्रों पर विवि प्रशासन की ओर से यह कार्रवाई पूरे परिसर में चर्चा का केंद्र बन गया है।

विश्वविद्यालय में आनलाइन क्लास के दौरान एमबीए के दो छात्र द्वारा अश्लील वीडियो शेयर करने पर उन्हें आनलाइन क्लास से 15 दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है। यह फैसला विश्वविद्यालय प्रशासन ने दूसरे छात्रों की लिखित शिकायत पर ली है। वहीं एमबीए विभाग में जानकारी होने के बाद से ही छात्रों की यह करतूत चर्चा में आ गई है।

पूर्वांचल विश्वविद्यालय में बुधवार को प्रबंध अध्ययन संकाय एमबीए विभाग द्वारा आनलाइन क्लास के दौरान दो छात्रों के द्वारा अश्लील वीडियो पोस्ट करने की शिकायत संस्थान के ही छात्रों ने विभागाध्यक्ष व प्राक्टर डाक्टर मुराद अली को दिया। जिस पर प्राक्टोरियल बोर्ड ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कुलपति प्रो.निर्मला एस मौर्या व कुलसचिव महेंद्र कुमार को अवगत कराया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए गत नौ जनवरी के बाद से ही छात्रों की आनलाइन कक्षाएं संचालित की जा रही हैं। ऑनलाइन कक्षा के दौरान एमबीए के दो छात्रों ने अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया। इस बात की शिकायत सीनियर छात्रों ने विभागाध्यक्ष व प्राक्टर डा.मुराद अली को दिया। उन्होंने इस बात को प्रॉक्टोरियल बोर्ड को दी। इसके लिए बैठक हुई। जिसमें दोनों छात्रों को शिक्षण कार्यों से 15 दिन के लिए निलंबित कर दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *