Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

युवती से तीन दिन तक हैवानियत, पांच लड़के अपहरण कर होटल ले गए, बीयर.गंजा पिलाया….निर्वस्त्र कर लूटते रहे आबरू……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में राह चलती युवती को कुछ युवक लिफ्ट देने के बहाने उठाकर ले गए। फिर गांजा.बीयर पिलाकर पांच युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की। आरोपियों ने पीड़िता को तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। परिजन आरोपियों को पकड़कर थाने ले गए।

प्रेम नगर निवासी बुजुर्ग नाना के मुताबिक, दो अगस्त की सुबह उनकी नातिन अकेले इलाके की दरगाह पर जियारत करने गई थी। वहां से जीवनशाह दरगाह पर जा रही थी। जीवनशाह तिराहा पर स्कूटी से दो युवक आए। घर छोड़ने की बात कहते हुए नातिन को स्कूटी पर बैठा लिया। पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया और फिर ओरछा ले गए। वहां अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया।

ओरछा के बाद आरोपी उनकी नातिन को बस स्टैंड के पास एक होटल में ले गए। यहां बीयर और गांजा पिलाया। नहीं पीने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। नशा देकर पांच लड़कों ने उसके साथ दरिंगी की। नाना के मुताबिक यहां तीन दिन तक आरोपियों ने नातिन को बंधक बनाए रखा। होटल और शिवाजी नगर में रूम पर ले जाकर दरिंदगी की।

उसका सलवार.सूट फाड़ दिया। नातिन की हालत नाजुक होने पर चार अगस्त की रात को आरोपी किला के पास छोड़कर भाग गए। पांच अगस्त को नातिन किला के पास परिजनों को बदहवासी हालत में मिली। वह जींस और टॉप पहने हुई थी। तीन आरोपियों ने पीड़िता को अपने नंबर दे दिए थे। वह उनके नाम नहीं जानती थी। होश आने पर पीड़िता से उन आरोपियों के फोन मिलवाए गए।

एक आरोपी ने पेपर होने की बात कहते हुए आने से मना कर दिया। दूसरे ने पीड़िता को किला पर बुलाया। मंगलवार शाम को पीड़िता को मोबाइल देकर किला भेज दिया गया। तब वे पीड़िता के पास पहुंचे तो परिजन पहुंच गए। इस पर दोनों बाइक से भागने लगे। परिजनों ने उनकी बाइक गिरा दी। एक आरोपी को मौके पर दबोच लिया। जबकि दूसरा मिर्नबा चौराहे के तरफ भाग गया। परिजनों ने पीछा करके उसे भी पकड़ लिया। इसके बाद उन दोनों को नबावाद थाने ले गए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *