Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका: बोली- शादी करने आई हूं, युवक के घरवाले हैरान; प्यार के लिए छोड़ दिया परिवार

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद शाहजहांपुर के पुवायां क्षेत्र में युवती शादी के लिए अपने प्रेमी के घर जा पहुंची। इसे लेकर जमकर हंगामा हुआ। लोगों की भीड़ लग गई। बाद में दोनों पक्ष थाने पहुंचे। लेकिन युवती अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई। जब वह नहीं मानी तो घरवालों ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। इसके बाद युवती अपने प्रेमी के घर चली गई।

एक गांव की युवती का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पूर्व युवती के परिजनों को प्रेम प्रसंग की जानकारी लगी। इस पर उन्होंने युवक के घर शिकायत कर कार्रवाई की चेतावनी दी और युवती पर भी सख्ती कर दी।

मंगलवार सुबह युवती मौका पाकर प्रेमी के घर जा पहुंची। पहले तो युवक के परिजनों ने मामले का संज्ञान नहीं लिया लेकिन काफी देर बाद भी युवती घर नहीं गई और युवक के परिजनों से कहा कि वह शादी के लिए आई है, तो युवक के घरवाले परेशान हो गए। युवक भी प्रेमिका से शादी करने की बात कहने लगा।

 

नहीं मानी घरवालों की बात

जानकारी पाकर युवती के परिजन भी युवक के घर पहुंचे और युवती से घर चलने को कहा, लेकिन युवती ने घर जाने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया और मामले की जानकारी ली।

थाने में कई घंटे पंचायत चलने के बाद युवती के परिजनों ने कह दिया कि उन्हें लड़की से अब कोई मतलब नहीं है। इसके बाद युवती प्रेमी के घर चली गई। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार राय ने बताया कि मामला थाने आया था। दोनों पक्षों की सहमति बन गई। युवती अपने प्रेमी के घर गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *