Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

प्रेमी के लिए पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला; दो बोरों में मिले शव के टुकड़े, धड़ का अब तक पता नहीं

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

जनपद पीलीभीत के शिवनगर के रामपाल के शव के टुकड़े दियोरिया के पास नहर से दो बोरों में बरामद हुए हैं। एक बोरे में सिर व दोनों पैर मिले। दूसरे बोरे में हाथ थे। धड़ अब तक नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि बोरा फटने के कारण धड़ नहर में निकलकर बह गया गया। पुलिस ने शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने हत्या आरोपी पत्नी दुलारो देवी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके प्रेमी को भी पकड़ लिया गया है। गजरौला क्षेत्र के गांव शिवनगर के रहने वाले 60 वर्षीय रामपाल की हत्या उनकी पत्नी दुलारो देवी ने 24 जुलाई की रात में कुल्हाड़ी से कर दी थी। बच्चों व अन्य लोगों को गुमराह करने के लिए उसने पति के गुमशुदा होने की बात कही थी।

पुलिस ने जब दुलारो देवी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बता दी। कहा, रामपाल आए दिन झगड़ा करते थे। 24 जुलाई को बेटा गांव में दूसरे घर में सोया था, तभी चारपाई पर सोते समय कुल्हाड़ी से पति की हत्या कर दी। इसके बाद कुल्हाड़ी से ही शरीर के टुकड़े कर उन्हें बोरों में बंद कर निगोही ब्रांच नहर में फेंक दिया।

बृहस्पतिवार शाम से ही पुलिस नहर में गोताखोरों की मदद से बोरों की तलाश कर रही थी। शुक्रवार सुबह दियोरिया के पास नहर से दो बोरे बरामद हुए। दियोरिया में एक युवक नहर के पास से गुजरा तो उसे नहर में पड़े बोरे पर संदेह हुआ। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बोरे बरामद कर लिए। बोरे खोले तो उनमें रामपाल के शव के टुकड़े थे। एक में रामपाल का सिर व पैर मिले। दूसरे में हाथ थे। धड़ नहीं मिल सका। पुलिस नहर में धड़ की तलाश करा रही है।

फैक्टरी में काम करने के दौरान दुलारो के एक युवक से हो थे संबंध
बताया जा रहा है कि अधेड़ दुलारो देवी बरेली के नरियावल में एक फैक्टरी में काम करती थी। इसी दौरान रिठौरा के एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था। दोनों रिठौरा के एक मकान में अलग-अलग कमरों में रहते थे। युवक से संबंध होने के कारण दुलारों का पति रामपाल से आए दिन विवाद होता था।
गजरौला पुलिस ने दुलारो देवी के प्रेमी और उसके बहनोई को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता चला कि कुछ महीने पहले दुलारो रिठौरा में प्रेमी साथ ही रहती थी। कड़ी पूछताछ के बाद भी फिलहाल युवक ने रामपाल की हत्या में अपना हाथ होने से इन्कार किया है। दुलारो भी उसके खिलाफ कोई बयान नहीं दे रही है।
कुल्हाड़ी को धोकर कोठरी में छिपा दिया
बकौल पुलिस, दुलारो बेहद शातिर है। पति रामपाल की हत्या के बाद उसने खून से सनी कुल्हाड़ी को खूब धोकर साफ किया और कोठरी में रख दिया था। इतना ही नहीं जिस बिस्तर पर रामपाल लेटे थे, उसकी दरी, गद्दा आदि भी एक बोरे में बंदकर नदी किनारे फेंक आई। घर का फर्श भी धो दिया।
मां से नफरत करते हैं बच्चे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *