Saturday, April 27, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

बड़ी वारदात, बीजेपी नेता और पत्नी को मारी गोली, दोनों की मौत..

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बड़ी आतंकी वारदात हुई है। शहर के लाल चौक पर आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम रसूल दार और उनकी पत्नी पर फायरिंग कर दी। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गुलाम रसूल डार कुलगाम के बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे। बीजेपी के पदाधिकारी होने के अलावा गुलाम रसूल डार सरपंच भी थे। उन्हें पिछले दिनों ही हुए पंचायत चुनावों में चुना गया था।

कुलगाम जिले के रेडवानी गांव के रहने वाले थे। बीते साल उन्होंने जिला विकास परिषद का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। दिनदहाड़े चौक पर बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की गोलियां मारकर हत्या किए जाने से सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ होने की आशंका जताई है। कुछ घंटे पहले ही पुंछ जिले से सुरक्षा बलों ने एक आतंकी ठिकाने से बड़े पैमाने पर हथियारों को बरामद किया था। इसके अलावा बीएसएफ ने किश्तवाड़ से दो आतंकियों को भी गिरफ्तार किया है। इन आतंकियों के पास से भी बड़े पैमाने पर हथियार पाए गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *