Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेश

पुलिस की मौजूदगी में प्रधान के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, छिप कर बचाई जान, थाना प्रभारी हुए निलंबित……. मौके पर SP और CO पहुंचे, 30 खोखे पुलिस ने किया बरामद

 

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क
मुजफ्फरनगर में भोपा क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर में प्रधान के घर पुलिस सुरक्षा के बीच आधा दर्जन से अधिक हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की। प्रधान के परिवार और दो पुलिसकर्मियों ने छिप कर जान बचाई। घर के खिड़की के शीशे टूट गए और दीवारों में भी गोली लगी। मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी संजीव सुमन ने भोपा थाना प्रभारी अखिलेश कुमार को निलंबित कर दिया है।


वर्तमान में गांव सिकंदरपुर की प्रधान कोमल हैं, जबकि उनके ससुर मैनपाल भी प्रधान रह चुके हैं। एक दिन पहले ही प्रधान को थाना स्तर से दो पुलिसकर्मियों के रूप में सुरक्षा दी गई थी।
बताया गया कि बृहस्पतिवार की रात बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने प्रधान के घर पहुंचकर अंधाधुंध फायरिंग की। पूर्व प्रधान मैनपाल ने खिड़की से बाहर देखा तो उनके ऊपर भी फायरिंग की, लेकिन वे बाल-बाल बच गए। दोनों पुलिसकर्मियों ने छिप कर जान बचाई। वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है।


प्रधान ने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। थाने से पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए। मौके से पुलिस ने करीब 30 खोखा बरामद किए है। शुक्रवार सुबह एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, सीओ भोपा रामाशीष यादव ने गांव पहुंच कर जांच की। उन्होंने पीड़ित परिवार को सुरक्षा और हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पूर्व प्रधान ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों को नामजद और तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *