Saturday, April 27, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

खोदाई से आधा शहर बर्बाद कर दिया, सुधर जाओ नहीं तो जेल जाओगे, कमिश्नर ने अधिकारियों को लगाई फटकार……

आगरा। बोदला, शाहगंज, पश्चिमपुरी, आवास विकास कालोनी सहित आधा शहर। जब मन किया पानी और सीवर लाइन के लिए खोदाई चालू कर दी। लाइन बिछी और फिर भूल गए। आधे शहर को बर्बाद कर दिया है। हजारों लोग परेशान हैं। अगर जल्द ही कार्यशैली में सुधार नहीं आया तो सभी पर मुकदमा होगा। जेल जाओगे तभी सुधार होगा।श्

कुछ इन्हीं शब्दों में मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी ने बुधवार शाम जल निगम के अधिकारियों से नाराजगी जताई। मंडलायुक्त ने एकीकृत कमांड कंट्रोल सेंटर के ठीक से काम न करने पर फटकार लगाई। 778 सीसीटीवी कैमरों में 218 खराब हैं। बीस प्रतिशत ही ई.चालान हो रहे हैं।

खोदाई को लेकर लगातार हो रही सुनवाई

कमिश्नरी में आयोजित बैठक में मंडलायुक्त ने कहा कि खोदाई को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही हैं। ठीक तरीके से सड़कों की मरम्मत नहीं की जाती है। इससे लोगों को परेशान होना पड़ता है जो भी सड़कें बनी हैं। उनमें गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा गया है।

उन्होंने 283 करोड़ रुपये से बने एकीकृत कमांड एंड कंट्रोल सेंटर पर भी निशान साधा। कहा कि जिस तरीके से ई.चालान होने चाहिए थे। वह नहीं हो रहे हैं। सेंटर के सभी फीचरों का उपयोग नहीं किया जा रहा है।

मंडलायुक्त ने टूरिस्ट फैसिलिटेशन सेंटर स्थापित करने पर जोर दिया। आडियो.वीडियो म्यूजियम भी बनाने के लिए कहा। लोक निर्माण, नगर निगम, एडीए सहित अन्य विभागों को सड़कों की गुणवत्ता का ध्यान रखने पर जोर दिया।

पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह, डीएम नवनीत सिंह चहल, एडीए उपाध्यक्ष चर्चित गौड़, नगरायुक्त अंकित खंडेलवाल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *