Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में यहां गायब बच्चे को पुलिस ने बरामद कर परिजनों को सौंपा, परिजनों में दौड़ी खुशी की लहर…….

16 जुलाई को विद्यालय से घर जाते हुए गायब हुआ बालक

शहाबगंज, चंदौली। थाना क्षेत्र के जमोखर गांव स्थित जीनियस पब्लिक स्कूल में पढ़ने कांटा गांव निवासी सुरेश कुमार के गायब पुत्र हेमंत कुमार को दो माह बाद बरामद कर पुलिस को सौंप दिया। वही बालक के सकुशल घर वापसी के बाद परिजनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। वही परिजनों ने पुलिस की मुक्तकंठ से प्रशंसा किया।हेमंत कुमार जमोखर गांव स्थित जीनियस पब्लिक स्कूल में पढ़ता था। 16 जुलाई को भी घर से विद्यालय पढ़ने ग्रे।

लेकिन शाम को विद्यालय की छुट्टी होने पर घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन बालक का कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने अपरहण की आशंका जाहिर करते हुए चकिया चन्दौली मार्ग विशुनपुरा पुल के पास जाम कर दिया।अपहरण की जानकारी होते ही सैयदराजा कोतवाली और शहाबगंज पुलिस जुट गयी। जहां दोनों थाना क्षेत्रों में सीमा विवाद भी देखने को मिला। लेकिन उच्चाधिकारियों के निर्देश पर परिजनों ने शहाबगंज थाने में धारा 363 आईपीसी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कराया। वही मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल में जूट गयी। काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने वाराणसी कैंट के एक मिष्ठान की दुकान से बालक को बरामद कर परिजनों को सकुशल सुपूर्द कर दिया।

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद से पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई थी। वही परिजनों के सम्पर्क में बनी रही। परिजनों के मोबाइल पर एक अंजान नंबर से फोन आया तो परिवार वालों ने नंबर को ट्रेस करवाया तो लोकेशन करणी पैलेस राजस्थान का निकला लेकिन बालक वहां भी नहीं मिला। लेकिन खोजबीन जारी और बालक वाराणसी में मिला।बालक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *