Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

शादीशुदा प्रेम‍िका को दूसरे प्रेमी के साथ देख भड़का पहला प्रेमी, सरे बाजार हुआ तमाशा, दोनो का शांत‍िभंग में चालान…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। खरीदारी करने आयी महिला को अपने साथ ले जाने की बात पर प्रेमी आपस में भिड़ गए। कहासुनी के बाद के बाद बाजार में दोनों के बीच मारपीट शुरु हो गई। बीच.बचाव करने में महिला भी घायल हो गई।गुलरिहा थाना पुलिस मारपीट करने वाले युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मह‍िला तीन बच्‍चों की मां है।

यह है मामला

महाराजगंज जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली शादीशुदा महिला की प्रेम संबंध कस्बे करने वाले युवक से है। गुलरिहा क्षेत्र में रहने वाले दूर के रिश्तेदार से भी नजदीकी है। श्यामदेउरवां का रहने वाला युवक अपनी बाइक से महिला को लेकर खरीदारी कराने भटहट बाजार में आया था। इसी दौरान लंगड़ी गुलरिहा गांव का रहने वाला युवक भी पहुंच गया। महिला को अपने साथ ले जाने की बात को लेकर पहले दोनों में विवाद हुआ। मामला बढऩे पर मारपीट शुरु हो गई। भटहट चौकी प्रभारी ज्योति नारायण तिवारी ने बताया कि महिला ने दो अनजान युवकों द्वारा मारपीट करने की सूचना दी थी। जांच करने पर पता चला कि दोनों उसके प्रेमी है। आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रेम‍ियों का शांत‍िभंग में हुआ चालान

चौकी प्रभारी ज्योति नारायण तिवारी ने बताया कि प्रेमिका के चक्कर में श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के पिपरलाला निवासी समशेर पुत्र असगर व गुलरिहा क्षेत्र के लंगड़ी गुलरिहा निवासी तुलसी पुत्र किशोरी ने कस्बे में मारपीट किया था। दोनों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने भेजा जेलः हरपुर.बुदहट पुलिस ने दुष्कर्म तथा मारपीट के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। आरोपित संतोष कुमार थाना क्षेत्र के प्रानपुर का रहने वाला है। थाने के उप निरीक्षक उदयभान स‍िंह ने बताया कि सुबह वह वारंटियों की तलाश में गश्त पर निकले थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि आरोपित संतोष कुमार अपने घर के सामने मौजूद है। वह कहीं जाने की फिराक में है। उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए मौके पर दबिश दिया और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *