यहां के इन खिलाड़ियों का अचानक घट गया था 5.5 किलो वजन, हो गया खुलासा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अहमदाबाद। इंग्लैंड की टीम ने यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मुकाबले में भारत के हाथों बुरी हार झेली थी। आखिरी टेस्ट से पहले खबर आई थी कि इंग्लैंड की टीम के कुछ साथी बीमार हैं। हालांकि, जो रूट की कप्तानी वाली टीम ने अपनी दमदार प्लेइंग इलेवन उतारी थी। लेकिन अब जो खुलासा मेहमान टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने किया हैए वह हैरान करने वाला है।

दरअसल, बेन स्टोक्स ने खुलासा किया है अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के दौरान उनकी टीम के कई खिलाड़ियों का वजन गिर गया था। सौ या दो ग्राम नहीं, बल्कि खिलाड़ियों का 5.5 किलो तक वजन कम हो गया था। स्टोक्स ने बताया कि चौथे टेस्ट के दौरान मेरा वजन 5 किलोग्राम तक कम हो गया था। सिर्फ स्टोक्स इकलौते खिलाड़ी नहीं थेए जिनका वजन कम हुआ था। कई और खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आए थे।

29 साल के बेन स्टोक्स ने बताया कि 41 डिग्री सेल्सियस गर्मी में खेलने की वजह से इंग्लैंड के खिलाड़ियों का वजन गिरा। गर्मी की वजह से इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मुश्किल आई। स्टोक्स ने डेली मिरर के बताया कि इंग्लैंड के कई खिलाड़ी बीमार हो गए थे। स्टोक्स ने बताया। मेरा वजन 5 किलो, डोम सिब्ले का 4 किलो और जेम्स एंडरसन का वजन 3 किलो गिर गया था। जैक लीच कई बार मैदान छोड़कर टॉयलेट गए और वहां ज्यादा समय बिताया।

उन्होंने आगे बताया कि ये किसी तरह का बहाना नहीं है। क्योंकि हर कोई खेलने को तैयार था। भारत और खासतौर पर पंत ने शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन इंग्लैड के खिलाड़ियों ने जीतने के लिए अपना सब कुछ दिया। पंत ने आखिरी टेस्ट मैच में शानदार 101 रन की पारी खेली थी। जिसके दम पर भारत ने 160 रन की बढ़त हासिल की और इंग्लैंड को 135 रन पर समेट दिया था और मैच पारी और 25 रन से जीत लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!