Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने कलेक्ट्रेट पहुंची महिला, जांच के नाम पर उत्पीड़न का लगाया आरोप…..

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला आत्मदाह करने के लिए पेट्रोन लेकर पहुंच गई। महिला ने आरोप लगाया कि बच्चों के विवाद को लेकर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। रोजाना पुलिस व प्रशासन के लोगों को भेजकर जांच के नाम पर उसका उत्पीड़न कराया जा रहा है। कहा कि यदि उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो पेट्रोल डालकर आत्मदाह कर लेगी।

यह है मामला

शहर के काशीराम आवास की मोमिना खातून सुबह करीब 11 बजे गैलन में पांच लीटर पेट्रोल लेकर अपनी बेटी के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच गईं। उसने आरोप लगाया कि एक सभासद के इशारे पर उसे व उसके स्वजन को परेशान किया जा रहा है। कहा कि बार.बार जांच के नाम पर घर पर पुलिस व प्रशासन के लोग पहुंच रहे हैं। इससे मुहल्ले में उसका रहना दूभर हो गया है।

मोमिना ने बताया कि आवासों में तमाम लोग अवैध रूप से रह रहे हैंए लेकिन जिला प्रशासन का ध्यान उन लोगों पर नहीं है। सिर्फ उसी के कागजात चेक किए जा रहे हैं। उसके साथ न्याय नहीं हुआ तो वह खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह कर लेगी। इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर तत्काल उप जिलाधिकारी कुणाल व प्रियंका चौधरी भी पहुंच गईं। उन्होंने समझा.बुझाकर मोमिना को आत्मदाह करने से रोका। साथ ही आश्वासन दिया कि उसके साथ न्याय किया जाएगा। मौके पर महिला थानाध्यक्ष मीरा चौहान सहित अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *