Saturday, April 27, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

किशोरी से छेड़छाड़ पर थाने पहुंचे हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। किशोरी से छेड़छाड़ और धमकी देने से आक्रोशित हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी गुरुवार की रात को थाने में पहुंच गए। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घटना गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे की है। जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी और उसकी मां पास की दुकान पर दूध लेने गई थी। घर लौटते वक्त बस्ती के रहने वाले सलमान ने उसे गली में घेर लिया। किशोरी की मां का आरोप है कि सलमान बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। बेटी के मना करने पर उसे धमकी देने लगा। विरोध करने पर मां.बेटी दोनों से मारपीट कर दी। इसी दौरान गली में लोगों को आता देखकर आरोपित वहां से भाग गया।

पीड़ित परिवार के साथ हुई घटना की जानकारी विश्व हिंदू परिषद को मिली। उसके पदाधिकारी करन गर्ग, नवीन पचौरी, तरुण, शिवम दुबे पीड़ित परिवार के साथ गुरुवार की रात को थाने पहुंच गए। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *