Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाने के नाम पर ठगी की कोशिश, कहा. पार्टी फंड में देने होंगे 5 करोड़ रुपये, मुकदमा दर्ज……

पंजाब, संगरूर।  भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाने के नाम पर ठगी करने की कोशिश करने वाले गिरोह के सदस्य के खिलाफ भाजपा की प्रदेश सचिव दामन थिंद बाजवा ने मामला दर्ज कराया है। दामन बाजवा की शिकायत पर बठिंडा पुलिस ने हरीश गर्ग नामक व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

दामन बाजवा ने पहले इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पार्टी हाईकमान को दी व पार्टी हाईकमान के आदेश पर शिकायत दर्ज करवाई है। शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश सचिव दामन बाजवा ने कहा कि 22 जून को उन्हें किसी हरीश गर्ग उर्फ़ हैरी गर्ग नामक व्यक्ति का फोन आया। उसने भाजपा पार्टी हाईकमान का हवाला देते हुए मुलाकात करने के लिए कहा।

पार्टी हाईकमान ने कहा. एक बार जरूर मिलें

उन्होंने पार्टी हाईकमान को बताया तो आदेश आया कि एक बार जरूर मिलें। उक्त व्यक्ति ने उन्हें मिलने के लिए बठिंडा बुलाया, लेकिन उन्होंने व्यस्तता अधिक होने के कारण उक्त व्यक्ति को भुच्चो के पास आकर मिलने के लिए कहा, जिस पर वह व्यक्ति तय तक पर पहुंच गया। इसके बाद वह अपने पति हरमनदेव बाजवा के साथ उसको मिलने पहुंची।

पांच करोड़ रुपये की मांग

भुच्चो के सागर रत्न रेस्टोरेंट में उनकी मुलाकात हुई। खुद को हरीश गर्ग बता रहे व्यक्ति ने दावा किया कि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी में बड़े स्तर पर फेरबदल हो रहा है। पार्टी हाईकमान से वह उनका नाम प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए तय करवा सकता हैए लेकिन इसकी एवज में उन्हें पार्टी फंड के रूप में करीब पांच करोड़ रुपये देने होंगे।

दामन ने कहा कि उक्त व्यक्ति की बात पर उन्हें शक हुआ। उन्होंने तुरंत पूरी जानकारी पार्टी हाईकमान को दी। पार्टी हाईकमान ने उक्त ठग के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए कहा। इस उपरांत बठिंडा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई व पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *