Saturday, May 4, 2024
बिहार

यह शख्‍स है पीएम मोदी का जबरा फैन, प्रधानमंत्री को चाय पिलाना इनका है सपना; सात साल से कर रहे कोशिश……

 गया। गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा मंगलवार की सुबह 10 बजे पीएम गयावासियों को संबोधित करने वाले थे। सुबह आठ बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था। पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में जगह-जगह केंद्रीय पुलिस बलों को तैनात किया गया था।

इनके समर्थन में पहुंचे थे पीएम मोदी

सभा स्थल के अंदर जाने से पहले गेट नंबर दो से जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को पहुंचने दिया जा रहा था। लोगों में पीएम मोदी को सुनने के लिए उत्साह देखा जा रहा था।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गया संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे एनडीए के समर्थित प्रत्याशी हम से. के जीतन राम मांझी और औरंगाबाद के संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे एनडीए के सुशील सिंह के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने के लिए पहुंचने वाले थे।

पीएम मोदी को चाय पिलाना है अशोक का ख्‍वाब

इसी दौरान जनसभा स्थल के गेट नंबर दो के बाहर सड़क पर देखा कि मुजफ्फरपुर जिला के ब्रह्मपुरा वार्ड नंबर तीन के निवासी मोदी चाय वाला अशोक कुमार सहनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बहुत बड़ा फैन से मिला। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का दर्जा दिया है और सात वर्षों से पूरे भारत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक कप चाय पिलाने के लिए जहां भी सभाएं होती है।

वहां मोदी चाय वाला अशोक कुमार सहनी पहुंच जाते हैं। वे नींबू चाय बेचते है। वे बताते है कि गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में एनडीए के चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए गया पहुंचे हैं। सभा समाप्त होने के बाद गया से पटना के लिए दोपहर में ट्रेन से चले गए। गया आने के लिए सेामवार की शाम में ही बस पटना पहुंचे थे। इसके बाद गया ट्रेन आये थे।

पूरे शरीर पर नरेन्द्र मोदी का स्टैचू और स्लोगन लिखे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जबरा फैन अशोक कुमार सहनी गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान के सभा स्थल के बाहर चर्चा का विषय बना हुआ रहता है। अशोक कुमार सहनी पूरे शरीर पर नरेन्द्र मोदी का स्टैचू बनाए हुए हैं और स्लोगन लिखे हुए हैं।

हाथ पर मोदी की गारंटी, अबकी बार 400 पार, नमो नमः बीजेपी संकल्प के तहत इन्होंने अपने माथे पर भारत का नक्शा और जय हिंद हेयर कटिंग स्टाइल के साथ बनाया है। वह अबतक पीएम के 48 सभा में पहुंचे है। जो बिहार के अलावे झारखंड, उतर प्रदेश, हरियाणा रोहतक में मोदी जी के सभा में पहुंचे है। साथ ही दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में भी पहुंचे हैं।

पीएम को अपना आदर्श मानकर चाय बेचना किया शुरू

मोदी चाय वाला अशोक कुमार सहनी ने बताया कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के ब्रह्मपुरा वार्ड नंबर तीन के निवासी है। 10वीं तक पढ़ाई किए है। इसके बाद कोई काम नहीं मिला तो उन्होंने हाथों में चाय की केतली थामी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श मानकर चाय बेचना शुरू कर दिया। इससे रोजना 600 सौ से 700 रुपये की आमदनी हो जाती है।

पत्नी कविता कुमारी पांचवीं पास है और गृहणी है। दो बेटी और एक बेटा है। जिसमें बेटी 08 वर्षीय राखी कुमारी दूसरी कक्षा में पढ़ती है। दूसरी बेटी आचल कुमारी एलकेजी कक्षा में पढ़ती है। बेटा आदर्श कुमार भी दूसरी कक्षा में पढ़ता है। मेरे पूरे परिवार में पेंटिग का मुख्य पेशा है लेकिन हमने अपना चाय का पेशा चुन लिया है। इसी की कमाई से पूरे परिवार को भरण-पोषण करते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *