Thursday, May 2, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

टक्कर में 8 लोगों की मौत; 9 घायल

हरियाणा, नई दिल्ली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरियाणा के जींद स्थित बीबीपुर गांव के पास शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जींद-भिवानी मार्ग पर रोडवेज बस और क्रूजर की टक्कर हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 9 लोग घायल हुए हैं। हादसे की गंभीरता को देखते हुए नागरिक अस्पताल में अतिरिक्त चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों को आपातकालीन वार्ड में लगा दिया गया ताकि घायलों को इलाज हो सके।

गांव बीबीपुर के निकट जींद-भिवानी मार्ग पर शनिवार सुबह रोडवेज बस और क्रूजर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर डीएसपी रोहतास ढुल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल जींद पहुंचाया।

जींद से भिवानी के लिए चली रोडवेज बस और मुंढाल से जींद की तरफ से आ रही क्रूजर की बीबीपुर के निकट आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गए

घटना का जैसे ही आसपास लोगों को पता चला तो सभी लोग अपने-अपने वाहनों के माध्यम से घायलों को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी रोहतास तथा अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला ने बताया कि हादसे की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों की ड्यूटी लगा दी गई है। गंभीर मरीजों का उपचार किया जा रहा है, जबकि जो मृत हुए हैं उनके शवों को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। 6 मृतकों की पहचान हो गई है। जबकि दो की पहचान अभी नहीं हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *