Monday, May 13, 2024
नई दिल्ली

मह‍िला ने डेयरी वाले को घर बुलाकर बनाया अश्‍लील वीड‍ियो और करने लगी ब्लैकमेल, युवक ने कर ल‍िया सुसाइड……

नई दिल्ली। मुरादाबाद की महिला ने युवक को प्रेमजाल में फंसाकर उसके अश्लील वीडियो व फोटो बना लिए। बाद में ब्लैकमेल कर रुपयों की वसूली शुरू कर दी। इससे तंग आकर युवक ने जहर खाकर जान दे दी। मामले में युवक के पिता की तहरीर पर महिला के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

मुरादाबाद के मूंढापांडे थानाक्षेत्र के गांव चक कौहनकू निवासी युवक डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव हरियाना स्थित दूध डेयरी पर काम करता था। आरोप है कि मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली विवाहिता ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया था। तीन महीने पहले महिला ने किसी काम के बहाने उसे अपने घर बुलाया था और उसकी अश्लील वीडियो व फोटो बना लिए। बाद में वाट्सऐप पर भेज कर बदनाम करने का डर दिखाकर रुपये वसूलना शुरू कर दिए।

परेशान होकर युवक ने स्वजन को बताया। स्वजन ने महिला को काफी समझाया, लेकिन वह ब्लैकमेल करती रही। बाद में आरोपित महिला पांच लाख रुपये की मांग करने लगी। रुपये नहीं देने पर अश्लील वीडियो.फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर युवक ने 31 अगस्त को जहर खा लिया। स्वजन ने उसे मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां एक सितंबर को उसकी मौत हो गई थी।

घटना के बाद पीड़ित पिता ने महिला के विरुद्ध डिडौली कोतवाली में तहरीर दी थी। सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि इस मामले में मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे के गांव निवासी महिला के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *