Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

16 साल की लड़की को बेहोश कर किया दुष्कर्म, विरोध किया तो टुकड़े.टुकड़े कर नाले में फेंकने की भी दी धमकी…..

नई दिल्ली। मुंडका थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने दुष्कर्म के बाद विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि वह उनके टूकड़े टूकड़े कर नाले में फेंक देगा। पीड़ित पक्ष से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो की धारा में प्राथमिकी कर आरोपित सलमान को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे प्रकरण में सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो गया है। जिसमें आरोपित को पुलिस ने रिश्वत लेकर छोड़ने का आरोप लगाया गया है। बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त ने इस वीडियो गलत करार देते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वे एक कंपनी में काम करती हैं। इसी कंपनी में सलमान भी काम करता है।

सलमान उन्हें लेकर 29 जून को गुरुग्राम अपने भाई के घर गया। यहां सलमान ने उन्हें शीतल पेय दिया, जिसे पीकर वह बेहोश हो गई। होश आने पर उन्होंने पाया कि उनके साथ गलत काम हुआ है। विरोध करने पर सलमान ने कहा कि वह उनके टूकड़े.टूकड़े कर नाले में फेंक देगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सलमान ने पूर्व में भी उनके साथ दुष्कर्म किया है। उसके पास इनकी आपत्तिजनक वीडियो भी है। जिसे वह सार्वजनिक करने की धमकी देता है।

वीडियो में पुलिस पर 18 हजार रुपये रिश्वत लेकर छोड़ने का आरोप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुआ है। कार में बनाई गई इस वीडियो में एक शख्स की आवाज आ रही है। जो सलमान से पूछ रहा है कि उसने 18 हजार रुपये दिए या नहीं। सलमान स्वीकार कर रहा है कि उसने पुलिस वाले से गलती मानी और उन्हें 18 हजार रुपये दिया। हालांकि इस वीडियो में सलमान यह दावा भी कर रहा है कि उसने पीड़िता की मर्जी से शारीरिक संबंध बनाए।

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस

मामले को लेकर डीसीपी हरेंद्र सिंह ने कहा कि पीड़िता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है। आरोपी के खिलाप पॉक्सो एक्ट के तहत केस भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसे ज्यूडिशयल कस्टडी में भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *