Monday, May 6, 2024
बिहार

लव मैरिज की पंचायती कांग्रेस नेता को पड़ी भारी, लड़कीपक्ष को फैसला नहीं आया रास तो कर दी जमकर पिटाई…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बेगूसराय। बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र में मंगलवार को दो पक्षों के बीच प्रेम विवाह मामले की पंचायती करना एक कांग्रेसी नेता को उस वक्त भारी पड़ गया। जब पंचायती से नाराज लड़की पक्ष के लोगों ने उनकी लाठी डंडे एवं लोहे के सरिया से जमकर पिटाई कर दी।

धारदार कत्ते से भी कांग्रेसी नेता पर वारकर हत्या का प्रयास किया गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल का प्राथमिक उपचार छौड़ाही पीएचसी में करने के बाद गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल के लिए के लिए रेफर कर दिया गया है।

घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के एकंबा पंचायत की है। पीड़ित की पहचान छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एकंबा के रहने वाले कांग्रेस नेता अजय सहनी के रूप में हुई है।

लड़के और लड़की के परिवारों में पहले से चला आ रहा था विवाद
घायल कांग्रेस नेता अजय साहनी ने बताया कि वह कांग्रेस के जिला स्तरीय पदाधिकारी रह चुके हैं। उसके दो ग्रामीण दिलीप सहनी एवं प्रमोद सहनी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है।

वहीं उन्‍होंने बताया कि प्रमोद साहनी की पुत्री और दिलीप साहनी के पुत्र के बीच प्रेम.प्रसंग चल रहा था और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन इस शादी से नाराज प्रमोद सहनी एवं दिलीप सहनी के बीच महीनों से वाद.विवाद चल रहा था। इसी बात की पंचायती करने के लिए दोनों पक्षों ने अजय साहनी को कहा था।

इसके बाद अजय सहनी के द्वारा पंचायती भी कर दी गई। लेकिन प्रमोद सहनी को लगा कि अजय सहनी के द्वारा उसके विरुद्ध साजिश की गई है और दिलीप सहनी के पक्ष में फैसला दिया गया है।

इसी से नाराज होकर जिस वक्त अजय सहनी छौड़ाही प्रखंड कार्यालय से वापस घर लौट रहे थे तभी आरोपियों ने सपरिवार उन्हें घेर लिया और जानलेवा हमला कर दिया।

फिलहाल पीड़ित अजय साहनी के द्वारा छौड़ाही थाने को घटना से अवगत कराया गया है। पुलिस ने भी इलाज के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *