Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

मेट्रो में लड़की ने लड़के को मारे थप्पड़, सीट पर बैठकर देखती रही पब्लिक…..

पिछले कुछ महीनों से दिल्ली मेट्रो में होने वाले बवाल के वीडियो फटाक से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। चाहे डांस करना का हो, महिलाओं के बीच झगड़े का हो, कपल्स का रोमांस हो या फिर शॉर्ट ड्रेस पहनकर मेट्रो में सफर करने का हो, सभी तरीके के मेट्रो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी, जी हां, दिल्ली मेट्रो के भीतर एक लड़की अचानक एक लड़के सामने जाकर थप्पड़ मारने लगती है। लड़का चुपचाप खड़ा होकर लड़की की बातें सुनता रहता है और मेट्रो के भीतर बैठी पब्लिक बस उसे निहारती रहती है।

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चलती मेट्रो में अचानक एक लड़की सामने आती है और गेट के पास खड़े एक लड़के को थप्पड़ मारती है। इसके बाद वह जोर.जोर से चिल्लाने लगती है। हालांकि वायस क्लियर नहीं है लेकिन फिर भी यह समझ आ गया कि दोनों के बीच फोन को लेकर कोई झगड़ा चल रहा है। हालांकि किसी ने भी इस झगड़े में हस्तक्षेप करने की कोशिश नहीं की और वीडियो में लड़के ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया। जबकि वह थप्पड़ खाने के बाद भी लड़की की बातें सुनता रहा। मेट्रो एक स्टेशन पर रुकती है और सवारी अंदर आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन झगड़ा रुकने का नाम नहीं लिया।

लोगों ने वीडियो देखने के बाद दिए कई रिएक्शन

ट्विटर पर इस वीडियो को घर के कलेश नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा। दिल्ली मेट्रो के अंदर एक लड़के और लड़की के बीच लड़ाई. लड़की ने उसे बहुत जोर से थप्पड़ मारा जरा सोचिए कि अगर इसका उल्टा होता तो दिल्ली मेट्रो का यह वीडियो किस रूट का यह नहीं पता चल पाय। लेकिन लोगों ने इस वीडियो पर कई सारे संभावना भरे कमेंट दिए। किसी ने कहा कि लड़का गलत होगा तो किसी ने कहा कि शायद लड़के की गलती नहीं। वह सिर्फ लड़की की बातें सुनता रहा। हालांकि इस वीडियो के जरिए यह नहीं पता चल पाया कि आखिर मामला क्या था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *