Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

महिला से जेठ ने किया दुष्कर्म, पति बोला. घर में रहना है तो दोनों भाइयों के साथ सोना पड़ेगा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गुरुहरसहाय, फिरोजपुर। थाना गुरुहरसहाय के अंतर्गत पड़ते एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने पीड़िता के जेठ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना गुरुहरसहाय की सब इंस्पेक्टर गुरदीप कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि आरोपित रवि निवासी श्री मुक्तसर साहिब उसका जेठ है। जिसने 24 अप्रैल 2022 को जबरदस्ती रात के समय उसके कमरे में घुसकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

पीड़िता ने बताया कि जब इसके बारे में उसने अपनी सास व पति को बताया तो पति टिंकू ने कहा कि इस घर में रहना है तो दोनों भाइयों के साथ रहना पड़ेगा। इसके बाद उसके जेठ की हिम्मत औ बढ़ गई और उसने पीड़िता से छह.सात बार दुष्कर्म किया। जिसका पीड़िता ने विरोध किया तो उसे आरोपितों ने उसे कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि जब शिकायतकर्ता ने अपनी मां को बताने की कोशिश की तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने पीड़िता के पतिए सास व जेठ के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं एक अन्य मामले में फिरोजपुर थाना आरिफके की पुलिस ने गांव सुलतान वाला में जबरदस्ती से युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ पीडि़त युवती के बयान पर मामला दर्ज किया है। थाना आरिफके की सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता युवती निवासी सुलतान वाला ने बताया कि वह 5 जून को खाना खाकर अपने कमरे में सौ गई थी और उसका भाई सुखविंदर सिंह बाहर घर के बरामदे में सौ गया था।

पीडि़ता ने बताया कि आरोपित जरनैल सिंह निवासी सुलतान वाला 11 बजे के करीब उसके कमरे में आया और उसने कमरे की अंदर से कुंडी लगा ली। जिसके बाद आरोपित जबरदस्ती से उसके कपड़े उतारने लगा और जब उसने उसका विरोध किया तो आरोपित ने उसके मुंह पर नशीली वस्तु लगाकर रुमाल रख दिया। जिससे वह कुछ बेहोशी की हालत में चली गई और आरोपित ने उसकी मर्जी के बिना उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की जांच कर रही परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में पीडि़ता के बयान पर आरोपित पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *