Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

घर परिवार छोड़ डॉक्‍टर संग भागी रिसेप्‍शनिस्‍ट, पत्‍नी के गम में थाने पहुुंचा मायूस पति; कहा- अस्‍पताल में काम के दौरान ही…

काठीकुंड (दुमका)। एरो गांव के बीनू किस्कू ने शनिवार को थाना में आवेदन देकर नयाडीह अस्पताल के चिकित्सक डा. अब्दुल मजीद अंसारी पर पत्नी एनी हेम्ब्रम को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है।

घायल होने के बाद अस्‍पताल में रहकर करने लगी थी काम

आवेदन में बताया कि छह साल से पत्नी के साथ रह रहा था। सामाजिक रूप से अभी तक शादी नहीं हुई थी। 2021 में पत्नी प्रखंड स्थित कल्याण विभाग से सनमत अस्पताल नवाडीह में रिसेप्शनिस्ट के पद पर कार्य कर रही थी। रोज गांव से आना जाना करती थी।

2022 में अस्पताल जाने के दौरान स्कूटी से दुर्घटना में घायल हो गई। इसके बाद स्कूटी चलाना बंद कर दिया। अस्पताल प्रबंधन से निर्णय लेकर अस्पताल में ही रहकर कार्य करने लगी।

डॉक्‍टर के लिए पति को दिया धोखा

आठ माह से रिश्ते में दरार आने लगी। पत्नी ने घर आना-जाना कम कर दिया। फोन तक रिसीव नहीं करती थी। काफ़ी पूछने पर पत्नी ने स्वीकार किया कि उसका सनमत अस्पताल के डाॅक्टर अब्दुल मजीद अंसारी के साथ पति पत्नी जैसा संबंध है। डाॅक्टर कई बार उसे होटल में भी ले गया।

सास ने भी बहू के खिलाफ की शिकायत

पति ने बताया कि 16 फ़रवरी को पत्नी को घर छोड़कर कुछ काम के सिलसिले में काठीकुंड बाजार आया। सुबह मां ने बताया कि उसकी पत्नी घर से गायब है।

घर से भागने से पहले दो नंबर से बात भी की। पति ने चिकित्सक पर पत्नी को शादी का प्रलोभन देकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। बीनू की सास ने भी थाना में आवेदन है।

चिकित्‍सक और महिला कर्मी गायब है। दोनों का मोबाइल नंबर बंद है। महिला के पति ने पत्‍नी को भगाकर ले जाने की शिकायत की है। दोनों मर्जी से भागे हैं या नहीं, यह जांच का विषय है। पुलिस अपना काम कर रही है- अमित रविदास, डीएसपी सह थाना प्रभारी, काठीकुंड।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *