Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

टैंकर.बाइक की जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार दो दोस्तों की मौत, तीसरा गंभीर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जरवलरोड थाना क्षेत्र में बहराइच.लखनऊ राजमार्ग पर शनिवार की रात टैंकर और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। वहीं एक दोस्त ट्रामा सेंटर लखनऊ में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त टैंकर व बाइक को कब्जे में ले लिया है। वहीं एक ही मोहल्ला निवासी दो दोस्तों के मौत की सूचना पहुंचते ही मोहल्ले में मातम जैैसा माहौल है।

जरवलरोड थाना क्षेत्र के जरवल कस्बा के मोहल्ला सराय निवासी फरहान 24 वर्ष, राशिद कुरैशी 22 वर्ष और गुफरान 25 वर्ष घनिष्ठ दोस्त थे। शनिवार की रात तीनों एक बाइक पर सवार होकर जरवल कस्बा से जरवलरोड की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि तीनों ढाबे पर चार पीने जा रहे थे। इसी दौरान बहराइच.लखनऊ मार्ग पर रिठौरा के पास लखनऊ की ओर से आ रहे एक टैंकर से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। आमने.सामने हुई इस जोरदार टक्कर से बाइक सवार तीनों दोस्त उछल कर कई मीटर दूर जा गिरे। स्थानीय राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी।

सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे जरवलरोड थाना प्रभारी दद्दन सिंह ने तीनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मुस्तफाबाद पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद तीनों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान राशिद कुरैशी और फरहान की मौत हो गई। वहीं गुफरान का इलाज जारी है और उसकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है। थाना प्रभारी दद्दन सिंह ने बताया कि टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से फरार हो गया था। टैंकर चलने की हालत में नहीं है। क्रेन मंगवा कर उसे थाने लाया जाएगा। अभी परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

मोहल्ले में पसरा मातम

भीषण सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत की सूचना मोहल्ले में पहुंचते ही मोहल्ले में मातम पसर गया है। हर किसी की आंखे नम हैं। तीनों की दोस्ती के कसीदे कसते हुए मोहल्लावासी हादसे में जिंदा बचे गुफरान के बेहतर स्वास्थ्य और स्वस्थ होकर घर वापस आने की दुवाएं कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *