Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पति सो रहा था तो पत्नी धीरे.धीरे काट रही थी गला, पुलिस ने पकड़ा तो बोली. साहब मेरा पति मेरी इस चीज पर……

 

आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव में पत्नी ने अपने पति की रात में सोते समय चाकू से गला काटकर हत्या का प्रयास किया। घायल पति ने गांव में भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर

लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टर ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घायल की मां देवजी की तहरीर पर आरोपित बहू सुशीला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

पत्नी की आजादी पर लग गई थी पाबंदी

कादीपुर गांव निवासी रामविजय यादव दोहा कतर में एक कंपनी के माध्यम से सैलून चलाते हैं। एक माह पूर्व कंपनी के मालिक ने काम खत्म होने की बात कहते हुए यह कहकर छुट्टी दे दी कि अब काम की जरूरत होगी तो बुलाया जाएगा। इसके बाद रामविजय यादव घर चले आए। इनके घर आते ही पत्नी की आजादी पर पाबंदी लग गई।

पत्नी की कहीं आवाजाही पर भी रोक टोक करने लगे। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी होता था। रात को रामविजय यादव परिवार के संग भोजन करने के बाद पत्नी के साथ कमरे में सोने चले गए, जबकि बच्चे अलग.अलग कमरे में सोए थे।

आधी रात को पत्नी ने पास में सोए पति की चाकू से गला काट दिया। वह और प्रहार करती तब तक वह पत्नी को धक्का देकर चीखते.चिल्लाते हुए भाग निकला। अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में तैनात डा. राघवेंद्र सिंह ने हालत गंभीर होते देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *