किसान की बेटी से दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपितों ने दी जान से मारने की धमकी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। उन्नाव कांड के बाद घाटमपुर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पुलिस महकमे में खलबली मचा दी है। यहां पर गांव में किसान की 17 वर्षीय बेटी दरिंदगी का शिकार हो गई। खेत पर गई किशोरी को बाइक सवार युवकों ने अगवा कर लिया और नहर किनारे ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके एक आरोपित को हिरासत में लिया है। बाकी आरोपितों की तालश करने के साथ घटना की छानबीन कर रही है।

घाटमपुर के गांव में रहने वाली पीड़ित किशोरी के मुताबिक शुक्रवार शाम वह खेतों की तरफ जा रही थी। रास्ते में गांव के छोटे उर्फ अनुराग बाइक से आया और दादाराम और एक अन्य युवक की मदद से उसे जबरन बाइक पर बीच में बिठा लिया। शोर मचाने पर पीछे बैठे युवक ने मुंह दबा दिया और कुछ दूरी पर नहर किनारे सूनसान जगह पर ले गए। आरोप है कि नहर किनारे पर पेड़ के नीचे तीनों ने उससे दुष्कर्म किया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी । बाद में किशोरी को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर तीनों युवक फरार हो गए। बदहवास हालत में किशोरी पैदल घर पहुंची और स्वजन को आपबीती सुनाई।

इसके बाद बड़ा भाई पीड़ित बहन को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पहले पुलिस घटना को लेकर टालमटोल करती रही लेकिन बाद में स्वजन व ग्रामीणों के विरोध जातने पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ घाटमपुर गिरीश कुमार सिंह ने बताया मुकदमा दर्ज करके एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसकी निशानदेही पर दो अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *