Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

ब्राह्मणों को लेकर आपत्तिजनक कमेंट का ऑडियो वायरल, एमएलसी और जिले में तैनान पुलिस ऑफिसर की बातचीत का दावा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। जिले में एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें ब्राह्मण को बीमारी बताया जा रहा है। ऑडियो विधान परिषद सदस्य दिनेश प्रताप सिंह का बताया जा रहा है। इसके वायरल होने से ब्राह्मण समाज में आक्रोश है। कई संगठनों की ओर से एमएलसी द्वारा माफी मांगने की मांग की जा रही है।

इससे पहले एमएलसी के छोटे भाई हरचंदपुर विधायक राकेश सिंह का कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सदस्यों को वोट के बदले बोरा भर नोट देने की बात कही जा रही थी। हालांकि विधायक ने वीडियो में खुद के होने से इंकार किया है।

अब ऑडियो क्लिप वायरल होने से पंचवटी परिवार ;एमएलसी के परिवार को इसी नाम से जाना जाता है एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार भाजपा एमएलसी पर आरोप लग रहे हैं। उनका ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें किसी व्यक्ति से बात की जा रही है। इस व्यक्ति को पुलिस अधिकारी;जिले में रहे सीओ विनीत सिंह बताया जा रहा है। बातचीत में जांच की फाइलों को लेकर चर्चा करने के दौरान यह कहा जा रहा है कि ब्राह्मण एक बीमारी है। यह बात ऑडियो में एमएलसी की ओर से कहे जाने की बात बताई जा रही है। हालांकि दैनिक जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता। फिलहाल ऑडियो वायरल होने के बाद से जिले की सियासत गरमा गई है।

करीब दो साल पुराना बताया जा रहा आडियो सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो करीब दो साल पुराना बताया जा रहा है। इसमें बातचीत के सदर विधायक अदिति सिंह पर हुए हमले से जुड़े मुकदमे को लेकर है। हालांकि जिस अफसर की बात कही जा रही है गत वर्ष उनका ट्रांसफर हो चुका है।

विरोधी कर रहे बदनाम करने की साजिश. एमएलसी एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह का कहना है कि विरोधी साजिश कर रहे हैं। मेरी छवि को धूमिल करने करने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें वे कभी भी सफल नहीं हो सकेंगे। ऑडियो मेरा नहीं है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *