Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः डीएम ने ब्लाक का किया औचक निरीक्षण…..कस्बा में बन रहे नवनिर्मित अस्पताल का लिया जायजा…….रास्ता न होने पर लोगों ने केंद्रीय मंत्री व विधायक से किया था शिकायत…..भाजपा मीडिया प्रभारी ने……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कमालपुर, चंदौली। कस्बा में नव निर्मित अस्पताल का जिलाधिकारी ने बुद्धवार को निरीक्षण किया गया। इस दौरान ग्रामीणों को अस्पताल जाने के लिए रास्ता नहीं है। इसकी शिकायत क्षेत्रीय विधायक माननीय सुशील सिंह एवं सांसद केंद्रीय मंत्री से भी ग्रामीणों ने किया था।

जिसकी पहल करते हुए जिलाधिकारी व सीडीओ ने मौके का निरक्षण किया। आवश्यक साफ सफाई करने का निर्देश दिया। रास्ते के लिए जिलाधिकारी ने कहा एसडीएम सकलडीहा व तहसीलदार रास्ते बनाने का पहल करेंगे। विधायक सैयदराजा सुशील सिंह के द्वारा पत्राचार जिलाधिकारी व सीडीओ चन्दौली से किया गया था। उसको संज्ञान में लेकर अधिकारियों द्वारा भाजपा नेताओ के साथ अस्पताल से लेकर प्राथमिक विद्यालय तक मौका मुआयना करते हुए सारी स्थिति को ठीक ढंग से समझा गया। जनहित की इस समस्या का जल्द निस्तारण कराने की बात अधिकारी द्वारा की गई। इस अवसर पर मुख्य रूप से गणेश अग्रहरि, प्रधान सुदामा जायसवाल, हरबंश उपाध्याय, मंटू अग्रहरि, संजय, तुषार आदि सहित अन्य रहे ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *