Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गर्लफ्रेंड से संबंध का था शक, दोस्त की हत्या कर शव को पेट्रोल डाल जलाया, आरोपी गिरफ्तार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

राजस्थान के अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 20 साल के एक युवक को अपने ही दोस्त की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका से संबंध के संदेह में दोस्त की हत्या की है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ दोस्त का प्रेम संबंध होने के संदेह में उसकी हत्या करके शव को पेट्रोल डालकर जला दिया और उसे जंगल में फेंक दिया। मृतक युवक की 21 दिन पूर्व गुमशुदगमी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा कर आरोपी परमजीत सिंह 20 वर्ष को गिरफ्तार किया है। अलवर की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बुधवार को बताया कि युवक दीपक यादव के रिश्तेदार ने सदर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि वह 12 अप्रैल को बिना बताए कहीं गया और वापस नहीं आया।

हत्या के बाद शव को जलाया

थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया, यादव के मोबाइल नंबर की सीडीआर प्राप्त कर सभी संदिग्धों से बारी.बारी पूछताछ की गई। संदिग्ध परमजीत सिंह से पूछताछ में घटना का खुलासा हुआ। उन्होंने बताया कि आरोपी परमजीत ने घटना के दिन दीपक को सुबह घर बुलाया और अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ उसके यादव प्रेम संबंध की बात कहकर झगड़ा किया। उन्होंने बताया कि परमजीत ने दीपक के सिर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी हत्या के बाद दीपक का शव बोरी में डाल चद्दर से लपेट कर अपनी बाइक से लिवारी की पहाड़ी की तलहटी में घसीट कर ले गया और पेट्रोल डालकर शव और कपड़ों को जला दिया तथा ऊपर से मरे हुए जानवरों की हड्डियां डाल दीं ताकि किसी को संदेह ना हो।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *