Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

एकतरफा प्‍यार में युवती के शरीर पर चाकुओं से क‍िए ताबड़तोड़ 38 वार, पोस्टमार्टम के दौरान वीभत्सता देख डॉक्टर भी दंग…….

कानपुर। बिल्हौर के गदनपुर आहार में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने रविवार सुबह राढ़ा गांव के पास हाईवे पर प्रेम‍िका की कुल्हाड़ी और चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी थी। प्रेमिका की हत्या के बाद युवक ने खुद भी जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी। सोमवार को पोस्टमार्टम के दौरान वीभत्सता देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए। युवती के शरीर में धारदार हथियार के कुल 38 घाव मिले हैं, जिससे ज्यादा खून बहने से मौत की पुष्टि हुई है।

शिवराजपुर के धमनीनिवादा गांव निवासी सनोज कश्यप रविवार सुबह बाइक से बेटे राज और बिल्हौर के गदनपुर आहार में रहने वाली साली सन्नों को लेकर अपने घर जा रहे थे। हाईवे पर राढ़ा ओवरब्रिज पर ससुराल में रहने वाले सुरेश उर्फ करन कश्यप ने उनकी बाइक रोककर कुल्हाड़ी व चाकू से हमलाकर सन्नो की हत्या कर दी थी। साली सन्नो को बचाने में सनोज भी घायल हो गए थे। वारदात को अंजाम देकर सुरेश फरार हो गया और गांव में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने उसे सीएचसी भेजा जहां गंभीर हालत में उपचार के एलएलआर अस्पताल में सुरेश ने भी दम तोड़ दिया।

सोमवार को सन्नो का पोस्टमार्टम कराया गया। इस दौरान वीभत्स हत्या देखकर डॉक्टर भी दंग रह गए। सन्नों के शरीर पर चाकुओं के कुल 38 घाव मिले हैं। जिसमें सिर, माथे, गले, सीने, कंधे, कमर, हाथ, जांघ सहित घुटनों के नीचे तक कुल 38 वार थे। चाकुओं के ताबड़तोड़ वार से ज्यादा खून बहने की वजह से मौत की पुष्टि हुई है।

आठ साल में सबकुछ बर्बाद कर लिया

बेटे सुरेश के मौत की खबर सुनकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची मां राजरानी का रो.रोकर बुरा हाल हो गया। उन्होंने बताया कि आठ साल से सुरेश का सन्नो के साथ प्रेम.प्रसंग चल रहा था। पहले उसने कपड़े की दुकान खोली थी जो बंद हो गई उसके बाद मोबाइल की दुकान खोली। राजरानी का आरोप है कि सन्नों के स्वजन से शिकायत की लेकिन वह उल्टा लड़ने को तैयार हो जाते थे।

दोनों को गांव के पास गंगा किनारे दफनाया गया

पोस्टमार्टम के बाद सुरेश और सन्नों के शव गांव पहुंचे तो स्वजन का रो.रोकर बुरा हाल हो गया। घर पर कुछ देर रोकने के बाद स्वजन ने पहले युवती व उसके बाद प्रेमी सुरेश के शव का गांव के पास गंगातट पर भू.समाधि देकर अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान बिल्हौर थाने का फोर्स मौके पर मौजूद रहा। दोनों की मौत के चलते सोमवार को गांव में सन्नाटा पसरा रहा। गांववालों के बीच दिन भर इसी बात को लेकर चर्चा होती रही कि जीवित रहते दोनों एक नहीं हुए, लेकिन मरने के बाद दोनों को आसपास ही दफनाया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *