Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भीषण सड़क हादसा, ट्रक व क्रेटा के आमने.सामने की टक्कर में मासूम समेत पांच की मौत…..

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार की सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हुई। भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहियारी बघेल के समीप बनकटा की तरफ से आ रहे ट्रक व मझौलीराज की तरफ से जा रही क्रेटा कार की आमने.सामने की टक्कर हो गई। जिसमें क्रेटा सवार एक तीन वर्षीय बच्ची व तीन महिलाओं व तथा कार चालक की मौत हो गई। क्रेटा में सवार तीन अन्य लोग घायल हैं। अस्पताल पर पहुंच एसडीएम, सीओ समेत अन्य अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली।

ऐसे हुआ हादसा

रुद्रपुर के भरटोला के रहने वाले लोग क्रेटा में सवार होकर बिहार के मैरवा में एक उपनयन संस्कार में हिस्सा लेने सुबह जा रहे थे। अभी वह बहियारी बघेल के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। और कार में सवार गीता देवी, त्रिशुला, बिमला, व बच्वी ऋतु दमन उर्फ लवली के अलावा कार चालक अरशद की मृत्यु हो गयी। घायलों में शिक्षक कृष्ण कुमार तिवारी व अंजना देवी उर्फ रूबी तथा देवेश मिश्र निवासी परसिया अहीर घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। उधर एसडीएम संजीव उपाध्याय, सीओ विनय यादव समेत अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

रुद्रपुर के भरटोला में हर कोई स्तब्ध, गमगीन

भाटपार रानी के निकट बरियारी बघेल के समीप ट्रक व क्रेटा की भिड़ंत में पांच लोगों की मृत्यु के बाद रुद्रपुर कस्बे के भरटोला मोहल्ले में हर कोई गमगीन है। सौरभ मिश्रा के घर पर लोगों की भीड़ जमी हुई है। सौरभ मिश्रा एवं आनंद शंकर मिश्रा को लोग ढांढस बंधा रहे हैं। हादसे की सूचना जैसे ही मोबाइल फोन से पहुंची कि सौरभ मिश्र पूर्व सभासद बदहवास हो गए उनके मुंह से कुछ नहीं निकला बल्कि वह फफक कर रोने लगे हर कोई अचंभित था कि अभी कुछ घंटे पहले ही परिवार के सदस्य खुशी खुशी से कार पर सवार होकर मैरवा के लिए निकले थे।

लाडली को ढूंढ रही मां की आंखें

हादसे में घायल अंजना देवी उर्फ रूबी अपनी तीन वर्षीय लाडली बेटी लवली को ढूंढ रही हैं। कोई उनको यह नहीं बता रहा है कि उनकी बेटी की मृत्यु हो गई है। बेटी को याद कर वह बेहोश हो जा रहे हैं। मेडिकल कॉलेज देवरिया में मां की पीड़ा को देखकर हर कोई भावुक हो गया।रूबी के पति कृष्ण कुमार तिवारी देवरिया शहर के गुरुकुल मिशन स्कूल में शिक्षक हैं। वह भी हादसे में घायल हैं। उन्हें तो बच्ची की मृत्यु के बारे में जानकारी है। लेकिन वह अपनी पत्नी से कुछ बता नहीं रहे हैं। सिर्फ आंखों से लगातार आंसू बह रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *