Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दसवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, कंपटी पर तमंचा रखकर मतांतरण का प्रयास…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हापुड़। सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। ऐसा ही एक मामला कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है। जिसमें छठी कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा का घर के बाहर से दो युवकों ने अपहरण कर लिया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर धोखे से उसे पिला दिया।

बेहोशी की हालत में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया ली। पीड़िता के जेब में रखे 4500 रुपये भी लूट लिए। इतना ही नहीं आरोपित ने छात्रा का मतांतरण करने का भी प्रयास किया। मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि उसकी उसकी 13 वर्षीय पुत्री दिल्ली रोड स्थित एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। 13 अगस्त को वह घर के बाहर खड़ी थी। इस दौरान मोहल्ला रफीक नगर निवासी शुएब और कैफ पुत्री का अपहरण कर ले गए।

मामले की जानकारी पर पीड़िता और उसके स्वजन ने पुत्री की तलाश शुरू कर दी। संभावित जगहों पर तलाश के बाद भी पुत्री का सुराग नहीं लग सका। मंगलवार तड़के करीब चार बजे पुत्री को तलाशते हुए स्वजन दिल्ली रोड स्थित एचपीडीए क्षेत्र में पहुंचे। जहां पुत्री बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी मिली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *