Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद पर सपा से उम्मीदवार होगें आनंद….. बनी सहमति,, फेल होगें होंगे सभी दावें,, नगर में दौड़ेगी साइकिल

चंदौली। सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी फ्रंट फूट पर है। आनंद बिहारी केशरी सैयदराजा में समाजवादी चेहरा होंगे। इनके नाम पर अंतिम मुहर सहमति व सर्वसम्मति से लगी है।

लिहाजा पूरी पार्टी आनंद बिहारी की अगुवाई में सैयदराजा नगर के चुनाव को जीतने का काम करेगी। कहा कि भाजपा की जीत षड्यंत्र के भरोसे हमेशा रही है। लेकिन इस बार भाजपा के सभी दावे फेल होंगे। मनोज सिंह डब्लू शुक्रवार को सैयदराजा में आयोजित समाजवादी पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए कहीं।


इस दौरान उन्होंने दावा किया निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी नए तेवर व कलेवर में नजर आएगी। युवाओं के साथ के साथ वरिष्ठ समाजवादियों के मार्गदर्शन में जनपद के चारों निकायों में पूरी दमदारी के साथ चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी।

सैयदराजा नगर के चेयरमैन पद के उम्मीदवार के रूप में आनंद बिहारी को समाजवादी पार्टी ने अपना चेहरा बनाया है। यह चुनाव चेयरमैनी का ना होकर विधायकी जैसा होने वाला है। पूर्व सांसद रामकिशुन ने कहा कि सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से संगठन व पार्टी को सशक्त बनाने का आह्वान किया। उन्होंने नए लोगों को जोड़ने के साथ ही पुराने समाजवादी साथियों को उचित सम्मान व उनका मार्गदर्शन प्राप्त करने की सलाह दी।

सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने ऐतिहासिक कामकाज के लिए जनता के दिल में जगह बनाने में सफल रही है। आज भाजपा की नीतियों से जन-जन परेशान है। भाजपा सरकार ने न तो महंगाई काबू हो पा रही है और ना ही अपराध नियंत्रण ही हो पा रहा है। महिला अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं जो सरकार के दावों की पोल खोलता है। कहा कि सरकार की नाकामियों के साथ सपा के लोग जनता के बीच जाएं और नगर निकाय चुनावों को पूरी दमदारी के साथ लड़े।

इस मौके पर मंसूर अंसारी,जोखू प्रसाद साहू,इकराम अंसारी,मुनिलाल मौर्य,कलाम अंसारी,मुगल अंसारी,गुलाम गौस,राज कुमार केसरी,अंकित केसरी,राहुल केसरी,सुनील कुमार,सत्रुधन केसरी, प्रेम शर्मा,नरेंद्र तिवारी,दीपक अग्रहरि, राजू शर्मा,नवाज अंसारी आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता सत्यनारायण राजभर व संचालन नाफिस अहमद ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *