Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः 10 साल की लड़की से छेड़खानी, मुकदमा दर्ज कर शुरू हुई जांच, 7 बच्चों का बाप……चल रहा है इलाज…..

चंदौली। कंदवा थाना इलाके में शुक्रवार को बकरी चराने गई 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। इसके बाद आरोपी व पीड़ित परिवार के बीच मारपीट की भी नौबत आ गयी जिससे गांव में तनाव का माहौल है। वहीं पुलिस मामले में जांच व कार्रवाई की बात कह रही है।

बताया जा रहा है कि कंदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को बकरी चराने गई 10 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़खानी करके एक अधेड़ युवक फरार हो गया है। इस मामले का आरोपी खुद सात बच्चों का पिता बताया जा रहा है। थाने पहुंची पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लगभग 10 साल की बच्ची बकरी चराने के लिए सिवान में गई हुयी थी। वहीं पर गांव के ही रहने वाले एक सात बच्चों का पिता ने लड़की के साथ छेड़खानी की और फरार हो गया। बच्ची रोते बिलखते घर पहुंची और परिजनों से आपबीती बतायी। नाबालिग की सूचना पर आरोपी के घर पूछताछ करने पहुंचे पीड़िता के घर वालों पर आरोपी के घर वालों ने ईंट.पत्थर चलाना शुरू कर दिया। इसके बाद लाचार होकर उसकी मां लड़की को लेकर थाने पहुंची और नामजद मुकदमा दर्ज कराया। इससे गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

हालांकि छेड़खानी की सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं बच्ची का उपचार भी चल रहा है। मामले में जानकारी देते हुए सीओ सदर रामवीर सिंह ने बताया कि छेड़खानी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नियमानुसार आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *