Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः महिला ने गंगा पुल से कूद कर की आत्महत्या……बैंक से पैसे गायब होने के बाद उठाया कदम, सूचना पर पहुंची पुलिस……..

चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के बलुआ पक्का पुल से विवाहिता 26 वर्षीय किरन यादव ने गंगा पुल से गुरुवार की रात में छलांग लिया। सुबह पुल से गुजरने वाले लोगों ने पुल के नीचे शव देख पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मारूफपुर के रहने वाले त्रिभुवन यादव की बहन की शादी दो वर्ष पूर्व गाजीपुर जनपद के थाना मंगारी के ग्राम मंगारी गांव में बृजेश यादव के साथ हुआ था। उसका पति मुबंई में प्राइवेट नौकरी करता है।

चर्चाओं में रहा कि वह गुरुवार को वह मायके न जाकर सीधे मारूफपुर यूनियन बैंक में गयी। जहां उसके खाते से 25 हजार रुपये की फ्रॉडगिरी हुई थी। बैंक मैनेजर से वार्ता करने के बाद वह परिजनों से नहीं मिली।

पूर्वांचल पोस्ट इन बातों की पुष्टि नहीं करता……

इसके बाद शुक्रवार को उसका शव बलुआ स्थित पुल के नीचे मिला। रात्रि में वह पुल से गंगा में छलांग लगा दी। हालांकि गुरुवार को शाम से ही कोहरे के कारण पुल पता नहीं चल पाया कि कहां पुल है व कहाँ पानी है। गंगा किनारे पुल से गुजरने वाले ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया।

हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संदर्भ में बलुआ थाना इंस्पेक्टर बिनोद मिश्रा का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्यवाही होगी। बैंक से होने वाली फ्रॉडगिरी की भी जांच होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *