Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

झोपड़ी में सो रहे लोगों को रौंदते हुए पलटा सीमेंट लदा ट्रक, पिता की मौत, पुत्र गंभीर….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया से बैरिया की तरफ सीमेंट लेकर जा रहा ट्रक रविवार अलसुबह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक झोपड़ी में सो रहे लोगों को रौंदते हुए पलट गया। झोपड़ी में सो रहे देव प्रकाश सिंह 58 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। वहीं उनका 25 वर्षीय पुत्र राहुल ट्रक फंसा रहा। सूचना पर करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोकलेन की मदद से ट्रक में फंसे राहुल को बाहर निकाला। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक की चपेट में आने से एक गाय व एक बछिया की भी मौके पर मौत हो गई।

शनिवार रात खाना खाकर कटान पीड़ित देव प्रकाश सिंह का परिवार झोपड़ी में सो रहा था। सीमेंट लदा ट्रक सुघर छपरा ढाले से 10 मीटर आगे बेकाबू होकर देवप्रकाश की झोपड़ी में जा घुसा और पलट गया। झोपड़ी में सो रहे देवप्रकाश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उनका 25 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार सिंह ट्रक के नीचे फंस गया।

घटनास्थल पर मची थी चीखपुकार

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुली। चीखपुकार सुनकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों ने ट्रक में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बैरिया पुलिस ने ट्रक के नीचे फंसे लोगों को पोकलेन के सहारे बाहर निकाला।

देवप्रकाश सिंह की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल राहुल को जिला अस्पताल भिजवाया गया। देवप्रकाश सिंह की पत्नी सुशीला और बेटी रंजना का रो.रोकर बुरा हाल है। देव प्रकाश सिंह किसी तरह गायों की देखभाल कर अपनी जीविका उपार्जन का काम कर रहे थे।

उनके और मवेशियों के मौत के बाद के बाद परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। देव प्रकाश सिंह के दो पुत्री हैं। बड़ी पुत्री की शादी हो गई है। छोटी पुत्री रंजना 15 वर्ष की शादी अभी बाकी है। इकलौता पुत्र राहुल अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *