यहां जाकर मुगलसराय टीम ने हराकर पहुंचा सेमीफाइनल में……

रिपोर्ट– इब्राहिम

रावटसगंज को हराकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय मुगलसराय पहुंचा सेमीफाइनल चक्र में

सात विकेटों से सुपर स्टार राबर्ट्सगंज की टीम को मुगलसराय की टीम ने दी शिकस्त

(दुद्धी/ सोनभद्र)।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

दुद्धी कस्बे में चल रहा है क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन सुपर स्टार रावटसगंज बनाम पंडित दीनदयाल उपाध्याय मुगलसराय शहर के बीच क्रिकेट मैच खेला गया । जिसमें सुपरस्टार रावटसगंज की टीम को मुगलसराय की टीम ने 7 व्यक्तियों से हराकर सेमीफाइनल चरण में प्रवेश कर लिया।

मैच के दौरान जानकारी देते हुए आयोजन समिति के अध्यक्ष सुमित सोनी ने बताया कि सुबह दोनों टीमो के बीच टास हुआ ।जिसमें मुगलसराय की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया । सुपर स्टार राबर्ट्सगंज की टीम प्रथम पाली 20 ओवरो में अपने 6 विकेट खोकर बल्लेबाजी करते हुए कुल 187 रनों का लक्ष्य मुगलसराय के सामने रखा।।।

बल्लेबाजी के क्रम में शुभम ने 3 छक्का और 4 चौके की मदद से कुल 48 रन,व संदीप ने 2 छक्का 4 चौका की मदद से 43 रन, शिवम ने 3 छक्का और 4 चौका की मदद से 38 रन,व ,आशुतोष ने 3 चोका की मदद से 18 रन बनाए। पंडित दीनदयाल उपाध्याय मुगलसराय के गेंदबाजों में शमशेर ने अपने कोटे के निर्धारित 4 ओवरों में 26 रन देकर तीन खिलाडियो को आउट किया।इसके अलावा विक्रांत ने 4 ओवरों में 38 रन देकर 2 विकेट और चंदन ने 4 ओवरों में 25 रन देकर एक विकेट मिला। दूसरे पाली में बलेबाजी करने उतरी पंडित दीनदयाल उपाध्याय मुगलसराय शहर की टीम ने 17.3 ओवरों में 191 रन 3 विकेट खोकर बनाया। बल्लेबाजो में उद्घाटन बल्लेबाज मनीष कुमार ने 4 छक्के व 8 चौके की मदद से अत्यधिक 65 रन बनाए। और कैप्टन सम्राट मौर्य ने 6 छक्का व 3 चौके की मदद से कुल 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली इसके अलावा दूसरे बल्लेबाज अमन ने 3 छक्का 2 चौके की मदद से 37 रन बटोरे व दीपक ने 3 चोक की मदद से 17 रन बनाए।रावटसगंज के गेंदबाजों में आकाश ने 4 ओवरों में 52 रन देकर 2 विकेट व बृजेश ने 4 ओवरों में 36 रन देकर 01 विकेट हासिल किया। मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए कैप्टन सम्राट मौर्य ने 15 गेंदों पर 53 रनों की धुआंधार पाली खेला,पंडित दीनदयाल मुगलसराय नगर के सम्राट मौर्य को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया ।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह के हाथों से पुरस्कृत किया गया। मैच के अंपायर गौस मोहम्मद खान, इकबाल कुरैशी व स्कोरिंग आर्यन जायसवाल,कमेंट्री का कार्य संयुक्त रूप से सुनील जायसवाल और सलीम खान के द्वारा किया गया। कल का मैच प्रकाशपाली रॉबर्ट्सगंज एवं चोपन के बीच होगा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!