Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः खड़ी डंपर में ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौके पर ही ट्रक ड्राइवर की हुई मौत, खलासी हुआ घायल, बालू लदी ट्रेलर ने डंपर में मारी टक्कर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। नेशनल हाईवे पर कटसिला के पास खड़ी डंपर में बालू लदी ट्रेलर ने टक्कर मार दी। दोनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसमें सवार ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद दोनों व्यक्ति ट्रेलर की केबिन में फंस गए। उसके कारण कारण घंटों मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। तब तक ड्राइवर की मौत हो चुकी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस व एनएचआई ने स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर व खलासी रेस्क्यू कर बाहर निकाला और केबिन में फंसे चालक व खलासी को निकालकर जैसे ही जिला अस्पताल भेजा गया तो डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं खलासी का इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि कटसिला नहर के पास तेज रफ्तार की एक डंपर में तेजी से आ रही ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना जोर जोरदार था कि ट्रक चालक व खलासी उसी ट्रेलर में ही फंस गएए जिसे एनएचआई की टीम द्वारा रेस्क्यू कर घंटों प्रयास के बाद बाहर निकाला गया। जिसमें दोनों व्यक्तियों को बाहर निकालकर जैसे ही जिला अस्पताल भेजा गया तो ड्राइवर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं खलासी का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

इस संबंध में खलासी ने बताया कि बिहार की तरफ से बालू लाकर वह बनारस की तरफ जा रहा था तभी डंपर में में टक्कर हो गई। वहीं मृतक चालक राधेश्याम पासवान रोहतास जिले के कछवा का रहने वाला बताया जा रहा है। जबकि उसका सहयोगी खलासी प्रमोद कुमार पासवान भी बिहार का रहने वाला हैं ।

इस संबंध में सदर कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि कटसिला नहर के पास सड़क हादसे में चालक की मौत हो गई। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्यवाही की जा रही है। जबकि खलासी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *