Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आधे दाम पर मांग रहे थे नारियल पानी, मना करने पर दिखाई रंगबाजी, नेताजी की हुई धुनाई….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां इंदिरा बाल बिहार पार्क के पास एक नारियल पानी के ठेले पर रौब जमा कर रोजाना आधे दाम देने का दबाव बना रहे भाजयुमो नेता को भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि नेता और उनके समर्थक नशे में थे।

आरोप है कि नेता ने दुकानदार की पत्नी का हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद मामला बढ़ गया और नाराज दुकानदारों व राहगीरों ने नेता जी की पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस से भी वे उलझ गए तो उन्हे कैंट थाने लाया गया। पीड़ित पक्ष मुकदमा कराने को तैयार नहीं था इसलिए तहरीर नहीं दी वरना वे हवालात के पीछे होते।

घटना बुधवार की रात साढ़े आठ बजे की है। आरोप है कि लगातार दो दिनों से भाजयुमो के एक जिला पदाधिकारी नारियल पानी की दुकान पर जा रहे थे। मनमाने भाव में नारियल पानी पीने का दबाव बना रहे थे। आरोप है कि नशे में खुद को सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा बताते हुए रौब जमाते थे। नारियल पानी के बाद दाम के बदले आधी रकम दुकानदार को दे रहे थे। मना करने पर खुद का परिचय देते हुए रौब जमाना शुरू कर दिया और दुकानदार के घर की महिला का हाथ पकड़ लिये।

नेता जी की जमकर हुई धुनाई

दुकानदार के विरोध करने पर अपशब्द बोलने लगे। इसी बीच और दुकानदार इकट्ठा होकर भाजयुमो नेता को जमकर धुन दिए। वे छात्र संघ के पूर्व पदाधिकारी भी बताए जा रहे हैं। सूचना पर कैंट थाने की पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस से भी उनकी नोकझोंक होने लगी। जिसके बाद उन्हे और उनके एक समर्थक को पुलिस कैंट थाने लेकर आई।

सत्ताधारी दल का मामला होने की वजह से दोनों पक्षों के बीच सुलझ समझौता करवा कर मामला शांत करवाया गया। लेकिनए कुछ ही देर में गोलघर के बाजार में भाजयुमो नेता के धुने जाने की चर्चा फैल गई। खबर यह भी है कि नेता और उनके समर्थक पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाकर बृहस्पतिवार को आला अधिकारियों से मिलने की तैयारी में है।

कैंट इंस्पेक्टर रणधीर मिश्रा ने बताया कि नारियल पानी के दाम को लेकर घटना हुई थी। किसी ने तहरीर नहीं दी। दोनों पक्ष लिखापढ़ी के बाद समझौता कर लिए। भविष्य में इस तरह का मामला नहीं हो चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *