Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः विवाद में चली थी गोली, एक गिरफ्तार, गैंग के 5 सदस्य फरार

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली जिले के सदर कोतवाली पुलिस ने रविवार को जिला अस्पताल के समीप से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा बरामद किया। वहीं इस मामले में गोली से घायल एक आरोपी ट्रामा सेंटर में भर्ती है। जबकि पांच अन्य आरोपी फरार हैं।

दरअसल 20 जनवरी की देर शाम कुछ बदमाशों ने शराब पीने के बाद अपने सहयोगी को गोली मार दी थी।मामले को लेकर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी। रविवार को कोतवाल राजीव सिंह ने जिला अस्पताल के समीप से गाजीपुर के सुहवल थानाक्षेत्र के खिदिलपुर निवासी मनोज यादव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा और कुछ जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

विवाद के दौरान चल गई थी गाली

जांच के दौरान आरोपी मनोज यादव ने बताया कि 20 जनवरी को अपने गिरोह के सदस्यों के साथ गोधना के समीप अग्रवाल ट्रेडर्स के संचालक को लूटने के लिए गए थे। लेकिन चौकीदार और सीसी कैमरा लगा देख वापस लौट गए। इसके बाद सभी लोग एक जगह बैठकर शराब पीने लगे। इसी बीच मोनू और अन्य साथियों में विवाद के दौरान तमंचे से गोली चल गई। इसके चलते मोनू के जांच में गोली लग गई। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि मामले के आरोपी गाजीपुर जिले के बलवंत यादव, शाहीद अंसारी, छोटू, रोहित चौहान, सिप्पी मुसलमान की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *