Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः 13 साल की लड़की से रेप, पड़ोस में शादी समारोह में आए रिश्तेदार ने अकेला पाकर की दरिंदगी, गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। 13 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक पड़ोस में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आया था। घर पर अकेले सो रही बालिका के साथ दरिंदगी के बाद आरोपी फरार हो गया। गुरुवार को पीड़ित परिजनों की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को दबोच लिया।

जानकारी के अनुसार अलीनगर थानाक्षेत्र के एक गांव में बुधवार को वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। ऐसे में बालिका के परिजन उसे मच्छरदानी में सोता छोड़कर पड़ोस में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गए।

इसी बीच वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आया एक युवक ने बालिका कपड़े से उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बालिका दर्द से कराहती हुई परिजनों के पास पहुंची और आपबीती सुनाई।

घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने फोन करके पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीं गुरुवार को अलीनगर थाने पर पहुंच आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

मामले में सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया। हालांकि उसकी पहचान अभी उजागर नहीं की गई है। एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के परिजनों से तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *