Saturday, April 27, 2024
नई दिल्ली

इस लेखपाल का घूस लेते हुए वीडियो वायरल, तत्काल प्रभाव से निलंबित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। जहां एक तरफ योगी सरकार जीरो टॉलरेन्स को लेकर बड़े.बड़े दावे करती है और भ्रष्टाचार मुक्त करने की बात करती है। वहीं दूसरी तरफ उन्हीं के कर्मचारी और अधिकारी इन निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुये नजर आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की तहसील हरैया में तैनात एक लेखपाल का 5000 हजार रुपये घूस लेते हुये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में छावनी कस्बे में तैनात हल्का लेखपाल प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव मुआवजा बनवाने के नाम पर भोलीभाली जनता को गुमराह कर धन उगाही करते हुये नजर आ रहा है। वहीं किसी ग्रामीण ने धनउगाही का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दियाण् पूरा मामला छावनी कस्बे से जुड़ा हुआ हैए जहां पर नेशनल हाईवे पर ओवरब्रिज एनएचआई के द्वारा बनाया जा रहा और अगल.बगल के दुकानदारों का मकान भी उसमें तोड़ा जा रहा है।

एनएचआई ने लोगों को मुआवजे की रकम भी लगभग भुगतान कर दी है। लेकिन हल्का लेखपाल प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव ने मुआवजे की रकम दोगुना करवा देने का झांसा देकर जनता और दुकानदारों से धन उगाही कर रहे थे। जिसका किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें लेखपाल घूस लेते हुये नजर आ रहे हैं। जब इसके बारे मे उपजिलाधिकारी हरैया सुखवीर सिंह से बात की गयी तो उन्होंने बताया की जांच करवाई जा रही है और हल्का लेखपाल को तत्काल प्रभाव से निलबिंत कर दिया गया है। यदि जांच में वह दोषी पाये जाते हैं तो इनके खिलाफ उचित कार्यवाही की जायेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *