होली में यहां से सहां तक जाने वाले यात्रियों को लिए खुशखबरी, चलेगी स्पेशल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। अगर आप होली में दिल्ली से राजस्थान जाना चाहते हैं और अभी तक टिकट नही बुक कराया है या फिर टिकट नहीं मिल रहा है तो परेशान होने की जरुरत नही है। भारतीय रेलवे आपको अच्छा मौका देने जा रही है। रेलवे ने एक मार्च 2021 से दिल्ली से जोधपुर के लिए एक स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है।दिल्ली व इसके आसपास के शहरों से राजस्थान जाने वाले यात्रियों को सफर करने में आसानी होगी। इसके अलावा गुजरात जाने वाले यात्रियों को भी इससे राहत मिलेगी। दरअसल, राजस्थान से गुजरात की सीमा मिलती है। इसलिए जोधपुर से सटे गुजरात के इलाकों में जाने वाले लोगों को भी इसका लाभ मिल सकेगा। यानी दिल्ली से गुजरात के लिए जोधपुर से दूरी कम हो जाएगी। जोधपुर जाकर लोग या तो दूरी ट्रेन पकड़ सकते हैं या फिर बस से अपने गंतव्य स्थान तक जा सकते हैं।

उत्तर रेलवे ने एक मार्च से दिल्ली से जोधपुर के बीच विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है। इस विशेष ट्रेन में कंफर्म आरक्षित टिकट वाले यात्री ही सफर कर सकेंगे। जोधुपर.दिल्ली सुपर फास्ट विशेष ट्रेन ;09457,09458 प्रतिदिन चलेगी।

स्पेशल ट्रेन का यह है टाइम टेबल

स्पेशल ट्रेन एक मार्च से जोधपुर से देर शाम 08ः10 बजे प्रस्थान कर अगले दिन सुबह साढ़े छह बजे पुरानी दिल्ली पहुंचेगी। वापसी दिशा में दो मार्च से दिल्ली से रात 09ः20 बजे चलेगी और अगले दिन सुबह 07ः50 बजे जोधपुर पहुंचेगी।

इन रेलवे स्टेशनों पर रुकेगी ट्रेन

मार्ग में इसका ठहराव गोटन, मेडता रोड, डेगाना, मकराना, कूचामन सिटी, जयपुर, दौसा, बांदीकुई, अलवर, रेवाड़ी, पटौदी रोड, गढ़ी हरसरु और गुरुग्रम स्टेशनों पर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!