Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तीनों को मार दिया, जाकर अंतिम संस्कार कर लो…..,पिता, चाचा, बुआ की हत्या कर सुबह दूसरी बुआ से बोला आरोपी……..

बागपत में मंगलवार देर रात एक साथ तीन हत्याओं को अंजाम दिया गया। सुबह घटना की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मंगलवार की देर रात्रि अपने पिता, चाचा व बुआ की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। इसे बाद तीनों के शव एक चारपाई पर रखकर रजाई से ढक दिए। बुधवार सुबह हत्यारोपी सिरसली गांव में अपनी दूसरी बुआ के घर पर पहुंचा और हत्याकांड की जानकारी देते हुए बोला कि मैंने तीनों की हत्या कर दी है। एक साथ तीन हत्या से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर छपरौली, बड़ौत सहित अन्य थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंचे और तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। उधर तीन हत्याओं से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुटी है।

जानकारी के अनुसार मृतक ऋषिपाल 58 वर्ष व श्रीपाल 60 वर्ष पुत्रगण कालू व उनकी बहन वीरमति 62 वर्ष साल शबगा गांव के रहने वाले थे। मंगलवार की देर रात सभी घर पर ही थे। इसी दौरान ऋषिपाल का बेटा अंजल उर्फ मालू कुमार शराब के नशे में करीब 1ः00 बजे घर पहुंचा, जहां पर शराब पीने को लेकर उसकी अपने पिता व चाचा श्रीपाल से कहासुनी हो गई।

कहासुनी बढ़ती देख युवक की बुआ वीरमति ने बीच.बचाव कराते हुए मामला शांत कराया। लेकिन थोड़ी देर बाद आरोपी मालू ने तीनों की बारी.बारी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी और तीनों के शव एक कमरे में ले जाकर चारपाई पर रखकर ऊपर से रिजाई ओढ़ा दी।

बुधवार की सुबह हत्यारोपी सिरसली गांव में अपनी बुआ सरोज के घर पहुंचा और वहां पर जाकर पिता चाचा और बुआ की हत्या की जानकारी दी। उसने कहा कि मैंने तीनों की हत्या कर दी है। अब जाकर उनका अंतिम संस्कार कर लो। पहले तो बुआ को यकीन नहीं हुआ लेकिन अंजल के हाव भाव देख उसे शक हुआ तो वह दौड़कर पास के ही शबगा गांव पहुंची।

बुआ सरोज शबगा गांव में अंजल के घर पहुंची तो कमरे में तीन के शव को देख उसके होश उड़ गए। बाद में सरोज ने ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर छपरौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव कब्जे में ले लिए। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। उधर एक साथ तीन हत्या किए जाने से गांव में क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *