Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादी तय होने से नाराज भाभी ने की थी इसकी हत्या, कुंए में दे दिया था धक्का….ऐसे खुला राज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अकराबाद, अलीगढ़ं। बीते दिनों अकराबाद कोतवाली के गांव केलनपुर के निकट जंगल में एक युवक का शव कुआं में मिला था। क्वार्सी के मोहल्ला बेगमबाग सविता समाज कल्याण नगर निवासी सूरजपाल ने बीते शुक्रवार को मोर्चरी पहुंच कर अपने बेटे कन्हैया के रूप में शव की पहचान की थी। शनिवार को कन्हैया के पिता सूरजपाल ने अपने बड़े बेटे योगेश की पत्नी सुमन व उसके पिता शिवराम सिंह तथा मां जयदेवी निवासी गांव दिनावली जनपद अलीगढ़ के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट लिखाई थी। रविवार को पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया है।

प्रभारी निरीक्षक एमपी सिंह के अनुसार पुलिस पूछताछ में सुमन ने बताया है कि वह अपने पति योगेश के साथ न रहकर देवर कन्हैया के साथ रहना चाहती थी। जब उसे पता चला कि कन्हैया की शादी एक अन्य जगह तय हो गई है। यह सुन वह आपे से बाहर हो गई और नाराज होकर करीब एक महीने पूर्व अपने मायके दिनावली आ गई थी।

इसी बीच कन्हैया बीते सोमवार को परिजनों से कोर्ट में तारीख होने की कहकर प्रेमिका सुमन से मिलने उसके गांव आ गया। जहां दोनों में शादी को लेकर फिर कहासुनी हुई। दोपहर में सुमन कन्हैया को लेकर पैदल केलनपुर के जंगल में पहुंची साथ में उसकी व उसकी बड़ी बहन की बेटी भी थी। थोड़ा आगे जंगल में रमेशचंद्र के गेहूं के खेत के पास बने कुआं पर पहुंचे, तभी सुमन का पिता शिवराम भी वहां पहुंच गया।

आरोप है कि नशे की हालत में कन्हैया को प्रेमिका सुमन ने कुआं में धक्का दे दिया और उसके कुआं में गिर जाने के बाद सभी वहां से चले गए। घटना के अगले दिन खेतों की ओर गए ग्रामीणों को कुआं में एक यवक की लाश दिखाई दी थी। जिसपर गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। कोतवाल एमपी सिंह ने रविवार को सुमन व उसके पिता शिवराम सिंह को जेल भेजा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *