Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेश

भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे……पहुंची पुलिस

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद मेरठ में सिवालखास विधानसभा के गांव छुर में भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के काफिले पर सोमवार शाम पथराव हो गया। कुछ युवकों ने काफिले के आगे आकर नारेबाजी की और पथराव कर दिया। इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। मनिंदर पाल सिंह किसी तरह वहां से निकले। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

 

जानकारी के अनुसार सोमवार को भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह का मुल्हेड़ा मंडल के गांवो में जनसम्पर्क कर रहे थे। देर शाम करीब साढ़े छह बजे उनका काफिला छुर गांव में पहुंचा। जैसे ही काफिला गांव में पहुंचा तो वहां पहले से ही  दूसरी पार्टी के झंडे लिए खडे़ लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी।

गाड़ी के आगे आकर विरोध जताया और उन्हें वापस जाने के लिए कहा। उनका काफिला आगे बढ़ा तो अचानक पथराव शुरू हो गया। जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। पथराव में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया।

आनन-फानन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले हंगामा कर रहे लोग वहां से हट गए थे। इसके अलावा मनिंदरपाल सिंह का काफिला भी वहां से गुजर चुका था। जब इस बारे में थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के काफिले पर कुछ लोगों ने पथराव किया था।

जिससे कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। पथराव करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक मनिंदरपाल सिंह की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *