Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

एक नये संकल्प के साथ सनबीम में नए सत्र का शुभारंभ,,छात्रों के जोश के साथ किया गया वेकलम……….कामियाबी के लिए कोई शॉर्टकट रास्ता नहीं होता,, कठिन परिश्रम के बाद ही आपको मिलता है

 

मऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

जनपद के अलीनगर स्थित प्रतिष्ठित सनबीम स्कूल में नए सत्र का शुभारंभ जोशो खरोश के साथ किया गया। छात्रों ने इस अवसर पर पहले दिन को अति उत्साह के साथ ज्वाइन किया।

प्रार्थना के साथ छात्रों ने पोएटिक सॉन्ग और न्यू ईयर के वीडियो के माध्यम से उन को प्रेरित करते हुए आने वाले समय में अच्छा करने और स्कूली जीवन को पूरी तरह से जुड़ने और क्योंकि परीक्षाओं कार्यशाला और पठन-पाठन में रुचि लेकर अपने सपने को साकार करने को प्रेरित किया गया।

स्कूल के मॉर्निंग असेंबली और डी एच के एडमिशन की तरफ से दिए गए विभिन्न समारोह सम्मान और नए अध्यापकों को छात्रों के सामने संबोधित किया गया।

 

इस दौरान सनबीम स्कूल के निदेशक राकेश गर्ग ने सम्बोधित करते हुए कहा कि स्कूल और उसके कार्य विधि में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले । जिससे कि आप उनके अंदर सर्वांगीण विकास और नई शिक्षा नीति के अनुरूप बदलाव ला सके।

वहीं प्रिंसिपल मिनहाज अली हैदर खान ने बताया कि क्लासरूम एक्टिविटी और आउटडोर एक्टिविटी छात्र जीवन को आनंददायक बनाती हैं और पढ़ने में रुचि लाती है में प्रतिभाग अति आवश्यक है। हम कभी भी शिक्षा के गुणवत्ता के साथ किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करते। कठिन परिश्रम के बाद ही भी को सफलता मिलता हैं। हमारा संकल्प है कि बेहतर शिक्षा छात्रों को दें। जिससे वे अपना आगे चलकर सुनहरा भविष्य बना लें। हमारे शिक्षकों की भी यह कोशिश रहती हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *