Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

तेरे संग रहूंगी जीजू, साली को सगाई से पहले लेकर भागा, ससुर ने कराई एफआईआर, पत्नी ने साथ रहने के लिए मांगी कीमत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में प्रेम प्रसंग का अजब मामला सामने आया है। एक युवती को अपने जीजा से प्यार हो गया। सगाई से पहले उसने परिवार से बगावत कर दी और जीजा के साथ चली गई। इस मामले में युवती के पिता ने दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामला थाने पहुंचा, जहां युवती जीजा के साथ रहने पर अड़ी रही। वहीं युवक की पत्नी ने अजब शर्त रख दी।

मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। युवक अपनी ही साली को उसकी सगाई से एक दिन पहले भगा ले गया। पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो युवक की पत्नी भी कोतवाली में आ गई। पत्नी ने कहा कि वह अपने पति की संपत्ति चाहती है। इसके बाद वह अपनी साली के साथ रहता रहे। इधर साली युवक के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी रही।

पांच मई को होनी थी सगाई

उघैती थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक की शादी बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुई है। युवक का काफी समय से अपनी ही साली से प्रेम.प्रसंग चल रहा था। बीती पांच मई को युवती की सगाई थी। सगाई से एक दिन पहले ही युवक अपनी साली को भगा ले गया। युवक के ससुर ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई तो बृहस्पतिवार को पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया था।

कोतवाली में दोनों पक्षों में पंचायत हुई। पत्नी ने कहा कि वह पति अपनी संपत्ति उसके नाम कर दे, इस शर्त पर वह उसके साथ रहेगी। साली से पूछा गया तो उसने कहा कि वह हर हाल में अपने जीजा के साथ ही जिंदगी बिताएगी। इस संबंध में बिसौली कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला का कहना है कि युवती के कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। फिलहाल पुलिस से उसने अपने जीजा के साथ ही रहने की बात कही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *