Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

नौकरी से छुट्टी लेकर घर आया तो पत्नी चली गई मायके, नाराज युवक ने फांसी लगाकर दी जान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया के जगदेवा ढाही गांव में पत्नी के मायके जाने से नाराज युवक ने फांसी लगाकर जान दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल है।

बैरिया थाना क्षेत्र के जगदेवा ढाही निवासी लालू यादव 25 वर्ष पुत्र सत्येंद्र यादव की शादी तीन साल पहले रेवती थाना क्षेत्र के दलछपरा गांव में हुई थी। लालू बाहर रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। लालू नौकरी से छुट्टी लेकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी मायके चली गई थी। घर पर सिर्फ मां थी।

कमरे से नहीं आई आवाज तो चीखने.चिल्लाने लगी मां

इससे नाराज होकर उसने शनिवार रात किसी समय मकान के छत पर बने कमरे में गमछे से फंदा बनाकर लटक गया। रविवार सुबह जब वह देर तक कमरे से नहीं निकला तो मां ने आवाज लगाई। कमरे से कोई आवाज नहीं आई। लालू की मां दरवाजा पीटने लगी, तब भी कोई आवाज नहीं आई। अनहोनी की आशंका में वो चीखने.चिल्लाने लगी तो अगलबगल के लोग जुट गए।

दरवाजा तोड़ा तो सामने का नजारा देख पैरों तले से जमीन खिसक गई। लालू फंदे पर लटका हुआ था और उसकी सांसे थमी थी। परिजनों का रो.रोकर बुरा हाल गया। सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पत्नी से नाराज होकर लालू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *