Saturday, May 4, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

BJP विधायक विधानसभा में पोर्न फिल्म देखने का वीडियो वायरल….…विपक्ष ने की कार्रवाई की मांग

त्रिपुरा, नई दिल्ली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

त्रिपुरा में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जीत के साथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सत्ता में वापसी की थी. कम्युनिस्ट पार्टियों के गढ़ रहे इस राज्य में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने वाली बीजेपी के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आरोप है कि विधायक विधानसभा सत्र के दौरान सदन में अपनी चेयर पर बैठकर मोबाइल फोन में पोर्न देख रहे थे.

वायरल वीडियो त्रिपुरा विधानसभा सत्र के दौरान आज (30 मार्च) का ही बताया जा रहा है. वीडियो में त्रिपुरा की बागबासा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक जादब लाल नाथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि बीजेपी विधायक जादब लाल नाथ अपनी सीट पर बैठकर मोबाइल फोन में वीडियो देख रहे हैं.

जादब लाल नाथ मोबाइल फोन में वीडियो देखते कैमरे में कैद हो गए. बीजेपी विधायक जादब लाल नाथ पर विधानसभा में कार्यवाही के दौरान पोर्न वीडियो देखने का आरोप लग रहा है. जादब लाल नाथ का ये वीडियो 30 मार्च की कार्यवाही के दौरान का ही बताया जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

साल 2012 में कर्नाटक की बीजेपी सरकार में दो मंत्रियों पर मोबाइल पर पॉर्न देखते हुए पकड़े जाने के आरोप लगे थे। जिस समय दोनों मंत्री मोबाइल पर पॉर्न देख रहे थे, उस समय कर्नाटक विधानसभा सत्र चल रहा था और यह घटना उसी दौरान हुई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने दावा किया था कि वे दोनों एजुकेशनल उद्देश्य और रेव पार्टियों के बारे में अधिक जानने के लिए वीडियो देख रहे थे।

कर्नाटक की उस घटना में क्लिप देख रहे सहकारिता मंत्री लक्ष्मण सावदी और महिला एवं बाल विकास मंत्री सीसी पाटिल शामिल थे। साल 2019 में कर्नाटक महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तत्कालीन उप-मुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और पीएम मोदी व अमित शाह से उन्हें बर्खास्त करने का आग्रह किया था। वहीं, हाल ही में बिहार के पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन ने लगभग तीन मिनट के लिए प्लेटफॉर्म पर लगी टीवी स्क्रीन पर चलने वाले विज्ञापनों की जगह एक वयस्क फिल्म के बाद सुर्खियां बटोरी थीं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *