Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

पुरस्कार वितरण समारोह में सनबीम स्कूल के बच्चों लहराया परचम,, डीएम व एसपी के हाथों प्रशस्ति पत्र पाकर चहके छात्र 

 

मऊ : पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र की ओर से आज नगरपालिका कम्युनिटी सभागार में आयोजित कार्यक्रम “बच्चों तुम्हारी जय हो ” के पुरस्कार वितरण समारोह में सनबीम स्कूल के विद्यार्थियों ने बाजी मार ली।

समाचार पत्र की ओर से आयोजित हिन्‍दी कविता लेखन प्रतियोगिता में जनपद भर के स्कूलों के विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया था जिसका पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम बुधवार को नगरपालिका कम्युनिटी हॉल में आयोजित किया गया।

उक्त प्रतियोगिता में सनबीम स्कूल की अनन्या पाण्डेय को प्रथम स्थान, शाम्भवी तिवारी को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। आराध्या यादव तथा रिद्धि भारद्वाज को संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। आइशा, मोनिका, यसिता, दीप्ति मिश्रा तथा अलीना परवेज़ को सांत्वना पुरस्कार प्राप्त हुआ। जनपद के जिलाधिकारी अरुण कुमार तथा पुलिस अधीक्षक अश्विनी पाण्डेय ने विभिन्न श्रेणियों में विजेता छात्र -छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

विद्यालय के प्रबंधक राकेश गर्ग ने विजेता प्रतिभागियों को शुभकामनायें प्रेषित कीं तथा समाचार पत्र के प्रति इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए आभार प्रकट किया। विद्यार्थियों के श्रेष्ठ प्रदर्शन से विद्यालय में चहुँ ओर हर्षोल्लास का माहौल था। वही कार्यक्रम में जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक ने प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। वही प्रधानाचार्य मिन्हाज अली हैदर खान ने छात्रों को निरंतर प्रतिभाग करने और प्रतियोगी परीक्षाओं की दृष्टि से तैयारी करते रहने को प्रेरित किया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *