Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पांच साल की बच्ची से 9वीं कक्षा के किशोर ने किया दुष्कर्म, मासूम की हालत देख माता.पिता रह गए सन्न…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकरघट्टा थाना क्षेत्र की बरवाडीह कस्बा की एक बस्ती में सोमवार को करीब तीन बजे पांच साल की मासूम के साथ 9वीं में पढ़ने वाले किशोर ने दुष्कर्म किया। देर शाम सीओ समेत एएसपी नक्सल ने मौका मुआयना किया। इधर पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में अफसोसनाक पहलू यह है कि आरोपी की उम्र सिर्फ 15 साल है।

दोनों के घर की दूरी 100 मीटर है। बच्ची को घर के बाहर खेलते समय बहाने से वह घर के अन्दर ले गया और रेप किया। उसके रोने चिल्लाने पर वह घर छोड़कर भाग गया। आरोपी कक्षा नौ का छात्र है। किसी काम से सुबह के निकले माता.पिता दोपहर में घर लौटे, तो बच्ची को बदहवास हालत में देखा। बहुत डरी सहमी थी और कुछ भी नहीं बोल पा रही थी। उसके कपड़ों पर खून लगा देख मां के पूछने पर उसने रोते बिलखते हुए जानकारी दी। देर शाम सीओ समेत पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी की और पीड़ित बच्ची और माता पिता के बयान दर्ज किए।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है सीओ कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। रिपोर्ट और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। थाना चकरघट्टा की पुलिस के अनुसार दोपहर की घटना है। 112 पर सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश में दबिश दी गई। वह घर पर नहीं मिला। पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पास पड़ोस की मानें तो दुष्कर्म का शिकार बच्ची सहम गई है। वारादात के वक्त मासूम की आंखों में आंसू थे और वह बुरी तरह कांप रही थी। उसने दोपहर खाना भी नहीं खाया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *